×

OnePlus 11 5G: वनप्लस 11 की पूरी जानकारी आई सामने, भारत की कीमत और भी बहुत कुछ

OnePlus 11 5G: वनप्लस 7 फरवरी को डिवाइस के लॉन्च इवेंट में भारत और दुनिया भर में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करेगा। एंड्रॉइड के लिए अमेज़न पर डिवाइस की शुरुआती लिस्टिंग से भारतीय बाजार के लिए वनप्लस 11 के प्री-ऑर्डर विवरण का पता चलता है। सभी नए फ्लैगशिप के लिए प्री-ऑर्डर 7 फरवरी को वनप्लस के बड़े लॉन्च इवेंट के बाद शुरू होगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Feb 2023 2:28 AM GMT
OnePlus 11 5G
X

OnePlus 11 5G(photo-social media)

OnePlus 11 5G: एक नए साल की शुरुआत के साथ एक नया स्मार्टफोन जारी किया गया है, और वनप्लस अपने 2023 फ्लैगशिप डिवाइस का अनावरण करने वाली पहली कंपनियों में से एक है। कंपनी ने पिछले महीने (जनवरी) चीन में अपना वनप्लस 11 लॉन्च किया था और अब वह इसे भारत लाने की योजना बना रही है। OnePlus 11 5G कुछ रोमांचक तरीकों से OnePlus 10 Pro और OnePlus 10T पर एक पिछले अपग्रेड है, जिसमें एक मामूली डिज़ाइन रिफ्रेश, एक नया प्रोसेसर और एक नया कैमरा है। पिछले OnePlus 11 के लीक से पता चला है कि वैश्विक संस्करण पैक करेगा चीन इकाई के समान हार्डवेयर कॉन्फ़िगरेशन। इसने वनप्लस 11 के संभावित भारतीय मूल्य निर्धारण का भी खुलासा किया, जिससे हमें उम्मीद की जा सकती है। आइए नजर डालते हैं वनप्लस 11 के बारे में जो कुछ भी हम जानते हैं।

वनप्लस 11 लॉन्च की तारीख, भारत में कीमत

वनप्लस 7 फरवरी को डिवाइस के लॉन्च इवेंट में भारत और दुनिया भर में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करेगा। एंड्रॉइड के लिए अमेज़न पर डिवाइस की शुरुआती लिस्टिंग से भारतीय बाजार के लिए वनप्लस 11 के प्री-ऑर्डर विवरण का पता चलता है। सभी नए फ्लैगशिप के लिए प्री-ऑर्डर 7 फरवरी को वनप्लस के बड़े लॉन्च इवेंट के बाद शुरू होगा। इसके अलावा, वनप्लस 11 के भारतीय मूल्य विवरण भी हाल ही में ऑनलाइन सामने आए थे। लीक के अनुसार, बेस 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 49,999 रुपये हो सकती है। इसके अलावा, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज यूनिट की कीमत 54,999 रुपये हो सकती है, जबकि 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये हो सकती है, और 16GB रैम और 512GB स्टोरेज विकल्प की कीमत 66,999 रुपये हो सकती है।

वनप्लस 11 डिजाइन

यदि आप पिछले साल के वनप्लस 10 प्रो या 10टी के मालिक हैं, तो वनप्लस 11 को आपको घर जैसा महसूस होना चाहिए। हालाँकि, कंपनी ने चीजों को हिला दिया है, एक चौकोर कैमरा मॉड्यूल से एक गोल ट्रिपल कैमरा बम्प के साथ स्विच किया गया है, जिसमें हैसलब्लैड ब्रांडिंग है। मेटल फ्रेम अब फोन के बैक पैनल में धंस जाता है। वनप्लस 11 के लिए आपके पास दो रंग विकल्प होंगे: टाइटन ब्लैक - सैंडस्टोन फिनिश के साथ मैट बैक और इटरनल ग्रीन - ग्लॉसी ग्रीन शेड। सेल्फी कैमरा। अफवाह बताती है कि स्मार्टफोन IP54 वाटर रेटिंग के साथ आएगा, जो OnePlus 10 Pro के IP64 सर्टिफिकेशन से डाउनग्रेड है। यह आइकॉनिक अलर्ट स्लाइडर को दाईं ओर रखता है, जो पावर बटन के ऊपर स्थित है। वॉल्यूम रॉकर लेफ्ट साइड में है। निचले हिस्से में चार्जिंग के लिए सिम ट्रे, स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story