OnePlus 11 नए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट से होगा लैस, मिलेगा दमदार परफॉर्मेंस, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus 11 Launch Date : OnePlus 11, OnePlus 10 Pro के उत्तराधिकारी के रूप में काम कर रहा है। एक चीनी टिपस्टर अब सुझाव देता है कि आगामी स्मार्टफोन बाजार में अघोषित iQoo 11 से प्रतिस्पर्धा करेगा और नए घोषित Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 17 Nov 2022 3:00 AM GMT
OnePlus 11
X

OnePlus 11 (Image Credit : Social Media)

OnePlus 11 Price And Specifications : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी OnePlus अपने OnePlus 11 का कथित तौर पर अनावरण करने को तैयार है। आगामी स्मार्टफोन Oneplus 10 Pro हैंडसेट के उत्तराधिकारी के रूप में लांच किया जाएगा और यह लांच के बाद स्मार्टफोन बाजार में अघोषित iQoo 11 से प्रतिस्पर्धा करेगा जिसे इस साल के अंत तक लांच किया जा सकता है। फिलहाल चीनी टेक ब्रांड ने OnePlus 11 के लांच तिथि के बारे में आधिकारिक जानकारी साझा नहीं कि है मगर इसके चिपसेट को लेकर बड़ा ऐलान किया गया है। वनप्लस ने यह खुलासा किया है कि आगामी OnePlus 11 क्वालकॉम के नए घोषित Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। बता दें हाल ही में कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर अपने आधिकारिक अकाउंट से कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की पुष्टि की है।

OnePlus 11 क्वालकॉम के नए घोषित Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट द्वारा संचालित होने वाला ब्रांड का पहना स्मार्टफोन होगा। हाल ही में क्वालकॉम ने हवाई में वार्षिक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन समिट 2022 कार्यक्रम के दौरान अपनी नवीनतम पीढ़ी की फ्लैगशिप चिप की घोषणा की है। गौरतलब है की वनप्लस ने अपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च तिथि को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है इससे यह कहा जाना मुश्किल है कि OnePlus 11 दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिप्स द्वारा संचालित हो क्योंकि वनप्लस के अलावा कई अन्य ब्रांड्स भी स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित फोन लॉन्च करने के लिए क्वालकॉम के साथ काम कर रहे हैं। इनमें से आसुस रिपब्लिक ऑफ गेमर्स, ऑनर, आईक्यू, मोटोरोला, नूबिया, ओप्पो, रेडमैजिक, रेडमी, शार्प, सोनी, वीवो, श्याओमी, झिंगजी/मीजू और जेडटीई जैसे कई अन्य शामिल हैं।

OnePlus 11 स्पेसिफिकेशन (संभावित)

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अभी तक वनप्लस 11 के बारे में और जानकारी की पुष्टि नहीं की है। लेकिन, कई अफवाह और लीक चल रहे हैं जो आगामी वनप्लस फ्लैगशिप फोन के बारे में लगभग सभी महत्वपूर्ण विवरणों का खुलासा करते हैं। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनप्लस 11 कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें QHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले शामिल होगा और यह 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा। इस दिस प्लेस अट आपके साथ आप अपने मनपसंद गेम और फिल्म का आनंद काफी बेहतरीन कलर कंबीनेशन वाले स्मूथ ग्राफिक में ले सकते हैं। लीक से पता चलता है कि OnePlus 11 में 16GB तक रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, फोन को Android 13 के साथ कंपनी के अपने OxygenOS 13 के साथ लॉन्च करने के लिए कहा गया है। कहा जाता है कि यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम की पेशकश करता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। सेल्फी तथा वीडियो चैट के लिए आगामी फोन में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर शामिल होने की संभावना है। OnePlus 11 फोन को 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित किया गया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story