×

OnePlus 11R Price and Specifications: ऑनलाइन स्पॉट हुआ OnePlus 11R, सामने आई डिज़ाइन और कमाल के फीचर्स

OnePlus 11R Price and Specifications: IR ब्लास्टर की शुरुआत और OnePlus 11R पर अलर्ट स्लाइडर की वापसी के अलावा, अपकमिंग फोन में FHD AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा होने की उम्मीद है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Dec 2022 1:06 AM GMT
OnePlus 11R Price and Specifications
X

OnePlus 11R Price and Specifications (Photo - Social Media)

OnePlus 11R Price and Specifications: जैसा कि बेस्ट स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस 2023 के पहले महीने में वनप्लस 11 सीरीज़ लॉन्च करने के लिए तैयार है, एक नई रिपोर्ट बताती है कि लाइनअप में लोअर-एंड वेरिएंट, वनप्लस 11आर, अलर्ट स्लाइडर को वापस लाएगा। याद करने के लिए, OnePlus 10R और OnePlus 10T प्रतिष्ठित अलर्ट स्लाइडर के साथ नहीं आए थे। अधिक दिलचस्प बात यह है कि वनप्लस 11आर इंफ्रारेड (आईआर) ब्लास्टर से लैस होने वाला ब्रांड का पहला फोन हो सकता है। अलर्ट स्लाइडर और आईआर ब्लास्टर के साथ वनप्लस 11आर को MySmartPrice द्वारा लाइव इमेज शेयर की गई है। इतना ही नहीं, इमेज डिवाइस के कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में भी बताया गया है।

OnePlus 11R के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स डिस्प्ले

IR ब्लास्टर की शुरुआत और OnePlus 11R पर अलर्ट स्लाइडर की वापसी के अलावा, अपकमिंग फोन में FHD AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक, डिस्प्ले एचडीआर10 सपोर्ट के साथ भी आएगा। स्मार्टफोन की स्क्रीन घुमावदार हो सकती है और सेल्फी कैमरे के लिए बीच में एक छेद हो सकता है, और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा होगी। वनप्लस 11आर की लीक हुई लाइव इमेज से पता चलता है कि इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा और एलईडी फ्लैश होगा। इससे यह भी पता चलता है कि OnePlus 11R में OnePlus 10 Pro और OnePlus 10T जैसा ही कैमरा मॉड्यूल होगा। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में संभवत 50MP Sony IMX766 सेंसर प्राइमरी सेंसर, 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP शूटर शामिल होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट कैमरे में 16MP होगा।

OnePlus 11R के TSMC के 4nm प्रोसेस पर आधारित ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा होने की उम्मीद है। कंपनी ने इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल OnePlus 10T में भी किया था। बैटरी के फॉन्ट पर, स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी होने की संभावना है। हालांकि, इसकी चार्जिंग स्पीड के बारे में अभी पता नहीं चला है। लेकिन इन सब जानकरी से ये अंदाजा हो गया है, कि OnePlus 11R तहलका मचाने वाला है। आपको बता दें कि ये फीचर्स पहले बार देखने को मिले हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story