OnePlus 12: पहली बार इस नए कलर ऑप्शन में आएगा ये धांसू फोन

Oneplus 12: Oneplus इस फोन में नया कलर ऑप्शन देने वाली है। इस फोन के फीचर्स भी काफी कमाल के हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 May 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 30 May 2024 3:00 AM GMT)
OnePlus 12
X

OnePlus 12 

Oneplus 12: अगर आप वनप्लस यूजर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए Oneplus 12 का नया कलर ऑप्शन देने वाली है। इस फोन के फीचर्स भी काफी कमाल के हैं। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नए कलर ऑप्शन की लाने की तैयारी कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि, ये कंपनी का तीसरा कलर ऑप्शन है। बता दें कि, कंपनी ने लॉन्च के समय फ्लोई एमराल्ड और सिल्की ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 16GB रैम और 100W का फॉस्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

दरअसल कंपनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें बताया गया था कि, कंपनी एक नया कलर ऑप्शन लेकर आ सकती है। OnePlus 12 का ये नए स्मार्टफोन का तीसरा कलर ऑप्शन है। हालांकि, कंपनी ने इस डिवाइस के लॉन्च की तारीख शेयर नहीं की है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, OnePlus 12 के लिए एक नए रंग विकल्प पेश किया जा रहा है, जो अब तक नहीं हो सका है।

बता दें कि, OnePlus 12 के नए कलर की एक जूम-इन तस्वीर शेयर की गई है। इस इमेज में कैमरा मॉड्यूल के लिए एक बेहतर फिनिश भी देखने को मिला है। ये फोन ग्लेशियल व्हाइट कलर का ऑप्शन मिला है। तो ऐसे में आइये जानते हैं Oneplus 12 के अन्य स्पेसिफिकेशन, कीमत और रिव्यू के बारे में:

Oneplus 12 के अन्य स्पेसिफिकेशन और रिव्यू (Oneplus 12 Specification And Review):

Oneplus 12 के अन्य स्पेसिफिकेशन और रिव्यू की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। कंपनी ने इस साल ही OnePlus 12 को लॉन्च किया था। अब OnePlus 12 जल्द ही भारत में अब एक नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus 12 के डिस्प्ले की बात करें तो OnePlus 12 में 6.82-इंच क्वाड-HD+ LTPO 4.0 AMOLED स्क्रीन मिलती है। इस फोन में अडैप्टिव 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

OnePlus 12 के प्रोससेर की बात करें तो ये फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आता है। जिसे 16GB LPDDR5x रैम और 512GB UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लाया गया है।


OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन के कैमरे की क्वालिटी काफी अच्छा है। OnePlus 12 के कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में एक सर्कल मॉड्यूल में ट्रिपल रियर सेटअप दिया गया है। इस फोन में 50MP Sony LYT-808 प्राइमरी शूटर के साथ 48MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 64MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस भी शामिल है। इसके अलावा इस फोन में 32MP का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैमरा मिलता है।

OnePlus 12 के बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,400mAh की बैटरी दी गई है। ये फोन 100W का सुपर VOOC वायर्ड चार्जर के साथ आता है। ये फोन 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Oneplus 12 के इस नए कलर ऑप्शन वाले फोन के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन का लॉन्च डेट अभी तक सामने नहीं आया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story