×

OnePlus 12 Official Look: वनप्लस 12 का पहला लुक हुआ लीक, जाने डिज़ाइन और रंग

OnePlus 12 Official Look: वनप्लस 12 का लॉन्च जल्द ही होने वाला है और कंपनी नए डिवाइस के विभिन्न फीचर्स और पहलुओं को छेड़ रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Nov 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 28 Nov 2023 1:30 AM GMT)
OnePlus 12 Official Look
X

OnePlus 12 Official Look(Photo-social media)

OnePlus 12 Official Look: वनप्लस 12 का लॉन्च जल्द ही होने वाला है और कंपनी नए डिवाइस के विभिन्न फीचर्स और पहलुओं को छेड़ रही है। अब हमारे पास डिवाइस की आधिकारिक मार्केटिंग इमेज हैं जो हमें इसका वास्तविक स्वरूप प्रदान करती हैं। आप इसके अलग-अलग रंग और डिज़ाइन विशेषताएँ देख सकते हैं। हमें यह भी पता चला है कि वनप्लस ने अलर्ट स्लाइडर का स्थान बदल दिया है और इसका कारण भी शेयर किया है। चलिए डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं।

वनप्लस 12 अलर्ट स्लाइडर में हुआ बदलाव

हमने वनप्लस को अलर्ट स्लाइडर को पूरी तरह से हटाते हुए देखा है। हालाँकि इस बार इसकी चाल उतनी कठोर नहीं है, म्यूट स्विच का स्थान डिवाइस के दाईं ओर ले जाया गया है। एंड्रॉइड अथॉरिटी के अनुसार, कंपनी का कहना है कि यह पाया गया है कि डिवाइस को लैंडस्केप मोड में रखते समय गेमिंग एंटेना आदर्श रूप से यूजर्स की तर्जनी के बीच मौजूद होना चाहिए। अलर्ट स्लाइडर इस स्थान पर मौजूद है और इसलिए, स्लाइडर को दूसरी तरफ ले जाने का निर्णय लिया गया। तो, बेहतर गेमिंग एंटेना की सुविधा के लिए अलर्ट स्लाइडर वनप्लस 12 के दाईं ओर स्थित है। इन्हें अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट फुल-बैंड एंटीना तकनीक कहा जाता है जिसमें सिग्नल में 3dB का सुधार होता है और गेम विलंबता 15% कम हो जाती है।

जाने वनप्लस 12 के रंग और डिज़ाइन

आधिकारिक वीबो पोस्टिंग के अनुसार, वनप्लस 12 हरे, सफेद और काले रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। विशेष रूप से हरे रंग को "फ्लोई एमराल्ड" है। प्रकृति की बात करें तो हाल ही में एक लीक में हमें वनप्लस 12 का का पिछला हिस्सा भी मिला है। अभी तक इसकी आधिकारिक कन्फर्म नहीं हुई है। पिछला हिस्सा कांच का है और एक विशाल कैमरा द्वीप और अपेक्षाकृत छोटा ब्रांड लोगो है। कैमरा द्वीप में "मोबाइल के लिए चौथी पीढ़ी का हैसलब्लैड कैमरा" और एक 3x पेरिस्कोप ज़ूम लेंस शामिल है। थोड़ा घुमावदार पीछे की तुलना में सामने का भाग चपटा है। सामने की ओर एक सेंट्रल पंच-होल कटआउट और संकीर्ण बेज़ेल्स हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story