×

OnePlus 12 Series: भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस 12 सीरीज, स्मूद बियोंड बिलीफ' इवेंट में होंगे और भी कई प्रोडक्ट्स लांच

OnePlus 12 Series Update: वनप्लस 12 फोन में शामिल खूबियों की बात करें तो इसके वनप्लस 12R स्मार्ट फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी।

Jyotsna Singh
Published on: 24 Jan 2024 1:14 PM GMT
OnePlus 12 Series India Launch Updates
X

OnePlus 12 Series India Launch Updates

OnePlus 12 Series Updates: भारतीय और वैश्विक बाजारों के लिए आज दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। इस इवेंट में कम्पनी इन स्मार्ट फोन्स के साथ वनप्लस बड्स 3 को भी लांच करेगी। वन प्लस कंपनी की अपकमिंग सीरीज वनप्लस 12 के तहत आने वाले दो स्मार्ट फोन वनपल्स 12 और वनप्लस 12R ये दोनों फोन चीनी बाजार में पहले से ही बिक्री के लिए पेश किए जा चुके हैं। आइये जानते हैं वनप्लस 12 सीरीज से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

वनप्लस 12 फोन में ये होंगी खूबियां

वनप्लस 12 फोन में शामिल खूबियों की बात करें तो इसके वनप्लस 12R स्मार्ट फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी। यह वनप्लस 12 का किफायती वर्जन होगा।

स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा और इसमें पावर के लिए 100W वायर्ड सुपरVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,400mAh की बैटरी को शामिल किया गया है। इसी के साथ अब उम्मीद की जा रही है कि इसमें 50MP मेन सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इनकी कीमतों की बात करें तो वन प्लस के अपकमिंग इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमतों को लेकर अभी तक किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। इसका ऐलान इवेंट के दौरान ही कम्पनी आज करने जा रही है।

वहीं आज लांच होने जा रहे वन प्लस बड्स की खूबियों की बात करें तो बड्स 3 में 10.4mm डायफ्राम बास सिस्टम और 3D स्पेटियल साउंड मिल सकता है। ये बड्स 10 मिनट चार्ज में करीब 7 घंटे चल सकेंगे। इसकी सबसे बड़ी खूबी है कि ये IP55 वाटर और डस्ट प्रूफ होगा।

वन प्लस के इस इवेंट को कब और कैसे देखा जा सकता है

वन प्लस के इस इवेंट को देखने के लिए अगर आप उत्साहित हैं तो वनप्लस के 'स्मूद बियोंड बिलीफ' कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली के प्रगति मैदान में किया जा रहा है। आज शाम 7:30 बजे से इस आयोजन का आगाज होगा। अगर आप दिल्ली में नहीं रहते हैं तो इस कार्यक्रम को आप कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव घर से बैठकर भी देख सकते हैं जहां वन प्लस अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के साथ इनकी खूबियों और कीमतों से पर्दा हटाने जा रही है।

Admin 2

Admin 2

Next Story