×

OnePlus 12 Camera Specification: वनप्लस 12 में मिलेगी वायरलेस चार्जिंग, सामने आए कैमरा फीचर्स

OnePlus 12 Camera Specification: वनप्लस फ्लैगशिप हमेशा एक प्रमुख विशेषता वायरलेस चार्जिंग से चूक गए हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Nov 2023 5:15 AM GMT (Updated on: 30 Nov 2023 5:16 AM GMT)
OnePlus 12 Camera Specification
X

OnePlus 12 Camera Specification(Photo-social media) 

OnePlus 12 Camera Specification: वनप्लस फ्लैगशिप हमेशा एक प्रमुख विशेषता वायरलेस चार्जिंग से चूक गए हैं। यह आगामी वनप्लस 12 के साथ बदलने जा रहा है क्योंकि इसके वायरलेस चार्जिंग क्षमताओं के साथ आने की कन्फर्म की गई है। इस जानकारी के अलावा, ब्रांड द्वारा वनप्लस 12 कैमरा स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया गया। चलिए इसके सभी डिटेल्स पर नजर डालते हैं।

वनप्लस 12 वायरलेस चार्जिंग

वनप्लस ने वीबो पर वनप्लस 12 के बारे में मुख्य डिटेल बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया। यहां, उन्होंने कन्फर्म की कि वनप्लस 12 वायरलेस चार्जिंग क्षमताओं के साथ आएगा। डिटेल सामने नहीं आया, अफवाहों ने सुझाव दिया है कि वनप्लस 12 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें आपको कई नई तरह का फीचर्स मिलेंगे। वनप्लस 12 5 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है।

जाने वनप्लस 12 कैमरा के स्पेसिफिकेशन

यह वही कैमरा सेटअप है, जिसे हमने वनप्लस ओपन और ओप्पो फाइंड एन3 पर देखा है। लेकिन वनप्लस 12 से क्वालिटी के मामले में और अधिक पेशकश की उम्मीद है। वनप्लस 12 में ओप्पो की "सुपर लाइट एंड शैडो इमेज इंजन" तकनीक भी होगी। और कैमरे भी हेसलब्लैड संचालित होंगे। वनप्लस 12 का भी कल आधिकारिक तौर पर फोन के डिज़ाइन और रंग विकल्पों की छवियों के माध्यम से खुलासा किया गया था। इस बार, अलर्ट स्लाइडर को फोन के बाईं ओर ले जाया गया है। वनप्लस 12 रंग विकल्पों में हरा, सफेद और काला शामिल हैं। वनप्लस 12 का भी कल आधिकारिक तौर पर फोन के डिज़ाइन और रंग विकल्पों की छवियों के माध्यम से खुलासा किया गया था। इस बार, अलर्ट स्लाइडर को फोन के बाईं ओर ले जाया गया है। वनप्लस 12 रंग विकल्पों में हरा, सफेद और काला शामिल हैं। लकड़ी की पीठ वाला भी कोई हो सकता है। वनप्लस 12 ग्लास बैक, समान विशाल कैमरा मॉड्यूल और सेंट्रल पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story