×

Oneplus 12R Price: नए वेरिएंट और फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ लेटेस्ट स्मार्टफोन, जाने कैसा है फोन का Review

Oneplus 12R Price: है। कंपनी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 12R के नए वेरियंट को लॉन्च कर दी है। इस फोन के लॉन्च होते ही इसका डिमांड काफी बढ़ गया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 March 2024 5:33 AM GMT
Oneplus 12R Price: नए वेरिएंट और फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ लेटेस्ट स्मार्टफोन, जाने कैसा है फोन का Review
X

Oneplus 12R Price: अगर आप OnePlus के लेटेस्ट स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। हालांकि, ये लेटेस्ट स्मार्टफोन Oneplus 12R का नया वेरिएंट है, जिससे नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन के लॉन्च होते ही इसका डिमांड काफी बढ़ गया है। बता दें कि, हाल ही में कंपनी द्वारा OnePlus 12R को लॉन्च किया गया था। ये फोन दो स्टोरेज में पेश हुआ था लेकिन अब कंपनी ने इसे नए स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। तो ऐसे में अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इसका रिव्यू देख लें। तो आइए जानते हैं Oneplus 12R का रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Oneplus 12R का रिव्यू और फीचर्स (Oneplus 12R Review And Features):

Oneplus 12R के नए वेरिएंट के रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है। Oneplus 12R के नए वेरिएंट के अन्य स्पेसिफिकेशन (Oneplus 12R Specifications) की बात करें तो इस फोन की डिस्प्ले की बात करें टी इसमें 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट, डॉल्बी विजन, HDR10+ सपोर्टऔर 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ Gorilla Glass Victus 2 प्रोटेक्शन के साथ मार्केट में उतारा गया है।

OnePlus 12R स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट मिलेगा, जिसे 16GB तक LPDDR5X रैम और 256GB तक के UFS 4.0 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। OnePlus 12R में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 MP का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा मिलेगा। बता दें इस फोन में कंपनी द्वारा वनप्लस ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं अगर Oneplus 12R की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 5500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 100W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। दरअसल कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ 26 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।


Oneplus 12R के नए वेरिएंट की कीमत (Oneplus 12R New Variant Price):

Oneplus 12R के नए वेरिएंट की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के नए वेरिेएंट को 45000 रुपये से कम की कीमत में पेश किया है। बता दें कि OnePlus के इस नए वेरिएंट की कीमत 42,999 रुपये है, जिसे आज यानी 21 मार्च को दोपहर 12 बजे वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, अमेजन इंडिया, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। Oneplus 12R के इस नए वेरिएंट पर कंपनी कई ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है। साथ ही इस फोन को ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और वनकार्ड का इस्तेमाल करके खरीदने पर आपको 1,000 रुपये की बैंक छूट मिल जाएगी। आपको 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल जाएगा। इतना ही अगर आप अपने फोन को वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन से अपग्रेड कराएंगे तो आपको 1,000 रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस भी मिल जाएगा। बता दें कुछ ग्राहकों को वनप्लस 12R खरीदने पर 4,999 रुपये मूल्य का वनप्लस बड्स Z2 मुफ्त भी मिल जाएगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story