×

OnePlus 12R में नया अपडेट, यूजर्स को मिला खास फीचर

OnePlus 12R Review: हाल ही में कंपनी ने अपने यूजर्स को खास सुविधा दिया है। बता दें Oneplus 12R में यूजर्स को खास अपडेट मिलने वाला है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 April 2024 12:48 PM GMT
OnePlus 12R में नया अपडेट, यूजर्स को मिला खास फीचर
X

Oneplus 12R: OnePlus की डिमांड भारत में काफी ज्यादा रहता है। वहीं कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर्स पेश करती रहती है और अपडेट भी लाती रहती है। अब हाल ही में कंपनी ने अपने यूजर्स को खास सुविधा दिया है। बता दें Oneplus 12R में यूजर्स को खास अपडेट मिलने वाला है। जिससे यूजर्स को बड़ा फायदा होगा। तो ऐसे में आइए जानते हैं कि Oneplus 12R में यूजर्स को क्या अपडेट मिलने वाला है:

OnePlus 12R का शानदार अपडेट

दरअसल वनप्लस ने इंडिया में OnePlus 12R के लिए अपडेट रोलआउट किया है। बता दें ये फोन Android 14 पर बेस्ड OxygenOS 14 पर रन करता है। फिलहाल वनप्लस ने OxygenOS 14.0.0.505 अपडेट को रोलआउट किया है, जिसकी सबसे खास बात AIGC Remover है। ये एक AI इरेज़र है, जिसे हाल ही में पेश किया गया है। इस फीचर के जरिए आप किसी भी पिक्चर में मौजूद किसी भी ऐसी चीज को आसानी से हटा सकते हैं, जो आपको पसंद ना हो। यानी आप पिक्चर से किसी चीज को हटाकर उसकी जगह दूसरी चीज भी लगा सकते हैं। बता दें OnePlus 12R में इस अपडेट को देखा गया है। जिसके बाद ये कहा जा सकता है कि, वनप्लस 12R इस्तेमाल करने वाले यूजर्स भी एआई इरेजर का इस्तेमाल कर सकते हैं।


इतना ही नहीं वनप्लस के इस फोन में एआई इरेजर के अलावा एक ऐप स्पेसिफिक फीचर भी मिलेगा, जो यूजर्स को उनकी आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर अलग-अलग ऐप्स के लिए वॉल्यूम एडजस्ट करने का फीचर भी मुहैया कराता है। जिसके बाद यूजर्स फोटो को किसी फ्रेम में फिट किए बिना भी फोटो कॉलाज बना पाएंगे। वहीं यूजर्स को एक और खास फीचर मिलेगा, जिसके जरिए यूजर्स जब स्क्रीन की लाइट बंद हो तब वॉल्यूम कम करने वाले बटन को दबाकर होल्ड कर सकते हैं, जिससे फ्लैशलाइट ऑन हो जाएगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story