×

OnePlus 13 Features Update: फोन के फीचर में होगा बड़ा बदलाव, लॉन्च से पहले लीक हुआ डिटेल्स

OnePlus 13 Features Update New Camera Design: कंपनी जल्द ही Oneplus 13 को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसका फीचर लीक हो गया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 March 2024 6:16 AM GMT
OnePlus 13 Features Update: फोन के फीचर में होगा बड़ा बदलाव, लॉन्च से पहले लीक हुआ डिटेल्स
X

OnePlus 13: अगर आप OnePlus के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही Oneplus 13 को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसका फीचर लीक हो गया है। जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी इस फोन के कैमरे में कुछ बदलाव करने के साथ साथ नए फीचर्स भी दे सकती है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oneplus 13 के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:

Oneplus 13 के फीचर्स (Oneplus 13 Features):

Oneplus 13 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। दरअसल वनप्लस के इस अपकमिंग फोन में प्रोसेसर के लिए Snapdragon 8Gen 4 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। इतना ही नहीं वनप्लस अपने फोन के पिछले हिस्से में दिए जाने वाले कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन में भी बदलाव करने की तैयारी में है।

Oneplus 13 में कंपनी यूजर्स को वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल देने वाली है। इस फोन के बैक साइड में बाईं ओर एक लंबा कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसके बीच में मेन कैमरा सेंसर और और उस जगह पर कैमरा मॉड्यूल भी थोड़ा बाहर की ओर निकला होगा। इसके अलावा मेन कैमरा के ऊपर और नीचे एक-एक कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं।

साथ ही मेन कैमरा के ठीक नीचे Hasselblad की ब्रांडिंग भी होगी। Oneplus 13 के कैमरा सेटअप के बगल में एक वर्टिकल डिजाइन वाला एलईडी फ्लैश लाइट भी हो सकता है। इस फोन की बाईं ओर में वॉल्यूम रॉकर्स और पॉवर बटन दिया जाएगा। इसके अलावा OnePlus 13 को पानी और धूल से बचाने के लिए IP68 rating से लैस किया जाएगा।


OnePlus 13 का लॉन्च डेट और कीमत (Oneplus 13 Launch Date And Price):

OnePlus 13 का लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनप्लस 13 को इस साल ही यानी अक्टूबर 2024 में लॉन्च किया जाएगा। फिल्हाल इस फोन के कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story