×

OnePlus Ace 2 Pro Specification: लॉन्च से पहले लीक हुए वनप्लस ऐस 2 प्रो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन, जाने क्या होगा खास

OnePlus Ace 2 Pro Specification: उम्मीद है कि वनप्लस जल्द ही चीन में एक नया ऐस सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। आगामी फोन वनप्लस ऐस 2 प्रो होगा, और यह जुलाई और अगस्त के बीच कभी भी लॉन्च हो सकता है।

Anjali Soni
Published on: 16 Jun 2023 8:33 AM GMT
OnePlus Ace 2 Pro Specification: लॉन्च से पहले लीक हुए वनप्लस ऐस 2 प्रो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन, जाने क्या होगा खास
X
OnePlus Ace 2 Pro Specifications(photo-social media)

OnePlus Ace 2 Pro Specification: उम्मीद है कि वनप्लस जल्द ही चीन में एक नया ऐस सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। आगामी फोन वनप्लस ऐस 2 प्रो होगा, और यह जुलाई और अगस्त के बीच कभी भी लॉन्च हो सकता है। ऐस 2 प्रो पर वनप्लस की ओर से अभी भी कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है, लेकिन एक नए लीक से पता चला है कि फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन क्या होने चाहिए।

जाने वनप्लस ऐस 2 प्रो के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: वनप्लस ऐस 2 प्रो में उच्च पीडब्लूएम डिमिंग के साथ 1.5K रिज़ॉल्यूशन घुमावदार डिस्प्ले होने की बात कही गई है। डिस्प्ले के स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं।

प्रोसेसर: टिपस्टर के अनुसार स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। यह भी कहा जाता है कि यह गर्मी लंपटता के लिए एक बड़े वाष्प कक्ष प्रणाली से सुसज्जित है।

कैमरे: डिटेल अभी भी दुर्लभ हैं, लेकिन वनप्लस ऐस 2 प्रो में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50MP Sony IMX890 प्राथमिक कैमरा होने की उम्मीद है।

बैटरी, चार्जिंग: वनप्लस कथित तौर पर ऐस 2 प्रो के साथ दो चार्जिंग विकल्पों की पेशकश करने की योजना बना रहा है। बेस मॉडल 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, जबकि टॉप-एंड वेरिएंट में 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। लेकिन दोनों मॉडल समान 5,000mAh की बैटरी पैक करेंगे।

जाने अन्य जानकारी

अब तक, वनप्लस ऐस 2 प्रो के केवल चीन में रिलीज होने की उम्मीद है। हम शायद फोन को वैश्विक बाजारों में एक और ब्रांडिंग के साथ लॉन्च होते देखेंगे। OnePlus ने ऐसा पहले Ace 2 के साथ किया है जिसे भारत में 11R 5G के रूप में लॉन्च किया गया था। ऐसी भी अफवाहें हैं जो सुझाव देती हैं कि ऐस 2वी वैश्विक स्तर पर नॉर्ड 3 स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च होगा। इसलिए इस बात की काफी संभावना है कि वनप्लस ऐस 2 प्रो चीन के बाहर के बाजारों में वनप्लस 11टी के रूप में लॉन्च होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story