×

OnePlus Ace 2V Smartphone: 1 मार्च को चीन में लॉन्च होगा OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन, जाने क्या है खास

OnePlus Ace 2V Smartphone: चीन में वनप्लस ऐस 2 लॉन्च करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड देश में एक नया स्मार्टफोन वनप्लस ऐस 2वी लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Feb 2023 2:09 AM GMT
OnePlus Ace 2V Smartphone
X

OnePlus Ace 2V Smartphone(photo-social media)

OnePlus Ace 2V Smartphone: चीन में वनप्लस ऐस 2 लॉन्च करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड देश में एक नया स्मार्टफोन वनप्लस ऐस 2वी लॉन्च करने की योजना बना रहा है। टिपस्टर मैक्स जंबोर के मुताबिक, स्मार्टफोन 1 मार्च को चीन में लॉन्च हो रहा है। इस साल जुलाई में वनप्लस नॉर्ड 3 के रूप में स्मार्टफोन को भारत और अन्य ग्लोबल बाजारों में पेश किया गया है।

वनप्लस ऐस 2वी का डिज़ाइन, विशिष्टताएँ

डिज़ाइन के संदर्भ में, वनप्लस ऐस 2वी के पिछले हिस्से में ऐसा लगता है कि इसमें तीन कैमरे हैं, जो एक परिचित डुअल-सर्कल कैमरा डिज़ाइन में संलग्न हैं। डिवाइस का पावर बटन दायीं तरफ है, जबकि ऊपर और नीचे वॉल्यूम बटन शायद बायीं तरफ हैं। इसके अलावा, शीर्ष दाईं ओर एक फलाव है, जो संभवतः ब्रांड का प्रसिद्ध अलर्ट स्लाइडर है। डिवाइस का पिछला हिस्सा मैट दिखता है और बीच में वनप्लस का लोगो है। एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस ऐस 2वी (वनप्लस PHP110 मॉडल) ने AnTuTu टेस्ट में 1050521 स्कोर किया। लिस्टिंग में यह भी कहा गया है कि OnePlus Ace 2V डाइमेंसिटी एडिशन Android 13 OS के साथ आएगा। डिवाइस में 16GB तक रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज भी होगी। अगर कीमत की बात करें, तो फोन के बेस वेरिएंट को 35 हजार रुपये के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 5000mAh बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

हम यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि वनप्लस ऐस 2वी अधिक मेमोरी विकल्पों के साथ आएगा। इस बीच, AnTuTu लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि आगामी स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। कुछ अन्य अफवाहें इशारा करती हैं कि OnePlus Ace 2V में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72-इंच FHD AMOLED स्क्रीन हो सकती है। इसमें संभवतः 50MP का मुख्य सेंसर, 8MP का वाइड-एंगल शूटर और 2MP का मैक्रो लेंस होगा। स्मार्टफोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी शूटर होने की संभावना है। आगामी स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story