×

Oneplus Ace 3 Pro Price: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च की तैयारी में ये धांसू फोन

Oneplus Ace 3 Pro Price in India: वनप्लस अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 31 May 2024 11:18 AM GMT
Oneplus Ace 3 Pro
X

Oneplus Ace 3 Pro

Oneplus Ace 3 Pro: भारत में OnePlus का डिमांड काफी ज्यादा है। इस फोन को भारतीय यूजर्स काफी पसंद करते हैं। कंपनी भी हर साल और हर माह नए नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती रहती है। अब एक बार फिर वनप्लस अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oneplus Ace 3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलेंगे।

बता दें कि, कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। लेकिन इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसका फीचर्स लीक हो गया है। दरअसल टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (Tipster Digital Chat Station) ने इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) का खुलासा कर दिया है। लीक के अनुसार ये फोन सेरेमिक, ग्लास और लेदर फिनिश में आने वाला है। इसके अलावा इस फोन का सेरेमिक मॉडल वाइट बैक वाला हो सकता है। इस फोन का कैमरा मॉड्यूल वनप्लस 12 और वनप्लस 11 से अलग हो सकता है। इसके अलावा भी इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oneplus Ace 3 Pro फोन के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Oneplus Ace 3 Pro फोन के फीचर्स और लॉन्च डेट (Oneplus Ace 3 Pro Features, Price And Launch Date):

Oneplus Ace 3 Pro फोन के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन का फीचर्स काफी तगड़ा है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और 120Hz डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 6.78 इंच का कर्व्ड एज डिस्प्ले मिलने वाला है। ये डिस्प्ले 1.5K रेजॉलूशन ऑफर करेगा और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा।

वहीं कंपनी इस फोन को 16जीबी रैम और 1टीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ ला सकती है। Oneplus Ace 3 Pro के प्रोसेसर (Oneplus Ace 3 Pro Processor) की बात करें तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है। इतना ही नहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए जा सकते हैं।


Oneplus Ace 3 Pro के कैमरे (OnePlus Ace 3 Pro Camera) की बात करें तो इस फोन में 50MP का मेन कैमरा मिल सकता है। जो 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा के साथ आ सकता है। ये OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। Oneplus Ace 3 Pro के बैटरी (OnePlus Ace 3 Pro Battery) की बात करें, तो ये फोन 6100mAh की बैटरी से लैस हो सकती है। ये फोन 100 W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

वहीं Oneplus Ace 3 Pro के लॉन्च डेट (OnePlus Ace 3 Pro Launch Date) की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी की ओर से इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर कंपनी की ओर से जल्द खुलासा किया जा सकता है। साथ ही Oneplus Ace 3 Pro की कीमत (Oneplus Ace 3 Pro Price) को लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कीमत के बारे में भी जल्द खुलासा हो सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story