×

OnePlus Ace 3V Display Detail: सामने आई वनप्लस ऐस 3वी की डिस्प्ले डिटेल, जाने स्पेसिफिकेशन

OnePlus Ace 3V Display Detail: स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने मार्च में चीन में Ace 2V लॉन्च किया था, जिसमें 1.5K OLED डिस्प्ले

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Dec 2023 1:48 PM GMT
OnePlus Ace 3V Display
X

OnePlus Ace 3V Display Detail(photo-social media)

OnePlus Ace 3V Display Detail: स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने मार्च में चीन में Ace 2V लॉन्च किया था, जिसमें 1.5K OLED डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC, 16GB तक रैम और 80W फास्ट चार्जिंग है। अब, वनप्लस ऐस 3वी के बारे में लीक सामने आ रहे हैं, जिसमें 2024 में लॉन्च होने वाले चिपसेट और डिस्प्ले के डिटेल शामिल हैं। यहां वनप्लस ऐस 3वी की अपेक्षित लॉन्च टाइमलाइन और प्रमुख विशिष्टताओं के बारे में नजर डालते हैं।

वनप्लस ऐस 3वी लॉन्च टाइमलाइन, अन्य डिटेल

अपने पिछले फ़ोन की तुलना में लगभग एक महीने पहले जारी किए जाने वाले स्मार्टफ़ोन के हालिया रुझान के साथ, यह उम्मीद की जाती है कि वनप्लस ऐस 3वी का अनावरण अगले साल फरवरी या मार्च में किया जा सकता है। विशेष रूप से, वनप्लस ऐस 2वी को भारत में वनप्लस नॉर्ड 3 के रूप में लॉन्च किया गया था, जिसकी शुरुआती कीमत 33,999 रुपये और वैश्विक स्तर पर थी। नतीजतन, ऐसी संभावना है कि ऐस 3वी को वैश्विक स्तर पर वनप्लस नॉर्ड 4 के रूप में पेश किया जा सकता है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के बारे में कुछ नहीं कहा है।

जाने वनप्लस ऐस 2वी के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले: वनप्लस ऐस 2V में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले और फ्रंट कैमरे के लिए सेंट्रल पंच-होल है।

चिपसेट: वनप्लस ऐस 2V को मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC के साथ लॉन्च किया गया था।

रियर कैमरे: फोन के रियर सेटअप में 64MP मुख्य कैमरा, 8MP सेंसर और डुअल LED फ्लैश के साथ 2MP लेंस शामिल है।

सेल्फी कैमरा: वनप्लस ऐस 2वी के फ्रंट में 16MP सेंसर है।

स्टोरेज: डिवाइस 16GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

ओएस: वनप्लस ऐस 2वी एंड्रॉइड 13-आधारित ColorOS 13 पर चलता है।

बैटरी: स्मार्टफोन यूएसबी टाइप-सी के माध्यम से 80W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है।

अन्य विशेषताएं: अतिरिक्त सुविधाओं में एनएफसी समर्थन, सुपर वाई-फाई और वनप्लस की गेम क्लाउड कंप्यूटिंग तकनीक शामिल है जिसका उद्देश्य गेमिंग के दौरान नेटवर्क से संबंधित मुद्दों को संबोधित करना है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story