OnePlus Ace 5 Pro Price: धांसू फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत

OnePlus Ace 5 Pro Price: OnePlus के प्रोड्यूसिस को भारत में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी भी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को मार्केट में उतारती रहती है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 Aug 2024 1:00 AM GMT (Updated on: 28 Aug 2024 1:00 AM GMT)
OnePlus Ace 5 Pro
X

OnePlus Ace 5 Pro

OnePlus Ace 5 Pro Price: OnePlus के प्रोड्यूसिस को भारत में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी भी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को मार्केट में उतारती रहती है। अब हाल ही में Oneplus के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आई है। कंपनी जल्द ही अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन OnePlus Ace 5 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। तो ऐसे में आइए जानते हैं OnePlus Ace 5 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

OnePlus Ace 5 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (OnePlus Ace 5 Pro Launch Date)

OnePlus Ace 5 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (OnePlus Ace 5 Pro Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। OnePlus Ace 5 Pro में Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर मिलेगा, ये फोन SM8750 चिप से लैस होगा। OnePlus Ace 5 Pro एक हाई-एंड फ्लैगशिप होने वाला है जिसमें 1.5K रेजॉल्यूशन और BOE X2 फ्लैट डिस्प्ले मिल सकता है। ये फोन एक राइट-एंगल मैटल मिडिल फ्रेम से लैस होगा।


OnePlus Ace 5 Pro की चेसिस ग्लास या सिरेमिक ऑप्शन में मिल सकती है। इस फोन में बैक कवर और मिडिल फ्रेम के बीच चैम्फर्ड कॉर्नर होने वाला है। OnePlus Ace 5 में माइक्रो-कर्वचर डिजाइन के साथ 6.78 इंच की 8T LTPO डिस्प्ले मिल सकती है। इस फोन में 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,200mAh की बैटरी मिल सकती है। कैमरा सेटअप की बात करें तो ये फोन 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा यूनिट के साथ आ सकता है। इस फोन में एक अलर्ट स्लाइडर फीचर भी होने की उम्मीद है।

OnePlus Ace 5 Pro के लॉन्च डेट की बात करें तो ये फोन नवंबर में लॉन्च हो सकता है। दरअसल OnePlus इस साल ही नवंबर माह में चीन में OnePlus 13 लॉन्च करने वाला है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि, OnePlus Ace 5 सीरीज के स्मार्टफोन शायद इस साल ही दिसंबर माह में Q4 में लॉन्च हो सकते हैं। वनप्लस 13 की तुलना में Ace 5 Pro एक परफॉर्मेंस बेस्ड फोन होने वाला है।

OnePlus Ace 5 Pro की कीमत (OnePlus Ace 5 Pro Price)

OnePlus Ace 5 Pro की कीमत (OnePlus Ace 5 Pro Price) की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story