TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

OnePlus का 34 हजार वाला फोन अब 20 हजार से भी कम कीमत में, जानें फीचर्स

OnePlus Nord 3 Discount Offer: अगर आप Oneplus के फैन हैं और आप बेहद कम कीमत में इस कंपनी के फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 Jun 2024 12:53 PM GMT
OnePlus Big offers and discounts
X

OnePlus Big Offers And Discounts 

OnePlus Nord 3 Discount Offer: अगर आप Oneplus के फैन हैं और आप बेहद कम कीमत में इस कंपनी के फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले फोन पर बंपर छूट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप बेहद सस्ते दाम में फोन खरीद सकते हैं। बता दें कि, कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले फोन OnePlus Nord 3 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है।

इस फोन की कीमत 34 हजार है जिसे डिस्काउंट और ऑफर के साथ 20 हजार रुपया से भी कम में खरीद सकते हैं। वनप्लस नॉर्ड 3 को पिछले साल जुलाई माह में लॉन्च किया गया था। वनप्लस नॉर्ड 3 अमेजन मॉनसून मोबाइल मेनिया सेल के दौरान इस फोन को 20,000 रुपए से भी कम में खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स भी काफी जबरदस्त हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oneplus Nord 3 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के साथ इस फोन के फीचर्स के बारे में:


OnePlus Nord 3 पर मिल रहा बंपर छूट (OnePlus Big offers and discounts):

Oneplus Nord 3 पर यूजर्स को बंपर छूट मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर इस 34 हजार वाले फोन को 20 हजार रुपए से भी कम दाम में खरीदा जा सकता है। बता दें कि, इस फोन को कंपनी ने 33,999 रुपए में लॉन्च किया था। जिसे अब 20,000 रुपए से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। वनप्लस नॉर्ड 3 अमेजन पर 19,998 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध हो गया है। ये कीमत इस फोन के 8GB RAM 128GB स्टोरेज की है। कुछ बैंक कार्ड पर कंपनी द्वारा 10 प्रतिशत की एक्स्ट्रा छूट भी मिल रही है। ये डील Amazon Monsoon Mobile Mania सेल के दौरान मिल रही है, जो पहले से ही लाइव है और ये सेल 25 जून तक ही जारी रहेगी। इस फोन के फीचर्स भी काफी तगड़े हैं।

OnePlus Nord 3 के फीचर्स (Oneplus Nord 3 Features)

OnePlus Nord 3 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन दिया गया है। साथ ही ये फोन 6.74-इंच AMOLED FHD डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन का पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करता है। Oneplus Nord 3 की बैटरी भी बेहतरीन है। ये फोन 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। Oneplus Nord 3 का कैमरा भी काफी अच्छा है। इस फोन के पीछे की ओर, OIS के साथ Sony IMX890 वाला 50MP का प्राइमरी कैमरा, Sony IMX355 सेंसर वाला 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story