×

OnePlus Buds Pro 2: लॉन्च से पहले लीक हुई वनप्लस बड्स प्रो 2 डिज़ाइन जाने कलर ऑप्शन और बॉक्स कंटेंट

OnePlus Buds Pro 2: वनप्लस बड्स 2 प्रो काफी जाना-पहचाना लगता है अगर आप उनमें से हैं जिन्होंने वनप्लस बड्स प्रो का इस्तेमाल किया है या देखा है। कानों में बेहतर फिट के लिए ईयरबड्स के ईयर टिप्स थोड़े एंगल वाले हैं। ईयर टिप्स में डुअल-टोन डिज़ाइन है, शीर्ष आधे हिस्से पर मैट फिनिश और नीचे का हिस्सा चमकदार है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Jan 2023 5:01 AM GMT
OnePlus Buds Pro 2
X

OnePlus Buds Pro 2(photo-social media)

OnePlus Buds Pro 2: वनप्लस 11 चीन में 4 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। फ्लैगशिप के साथ, ब्रांड बड्स प्रो 2 फ्लैगशिप टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स भी पेश करेगा। दोनों उत्पाद 7 फरवरी को भारत में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अब, घोषणा से पहले, टिपस्टर इवान ब्लास ने बड्स प्रो 2 के आधिकारिक मार्केटिंग रेंडर साझा किए हैं। ये टीडब्ल्यूएस के पूरे डिजाइन को पूरी तरह से दिखाते हैं, जिसमें बॉक्स सामग्री और यहां तक ​​कि रंग विकल्प भी शामिल हैं। डिज़ाइन उन रेंडर से मेल खाता है OnePlus बड्स प्रो 2 मूल OnePlus बड्स की तुलना में बहुत अलग नहीं दिखता है। ईयरबड्स ग्रीन, ब्लैक और एक खास व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। वनप्लस बड्स प्रो 2 ओरिजिनल बड्स प्रो के फॉलो-अप के रूप में आएगा, जो अब थोड़ा पुराना हो चुका है।

वनप्लस बड्स प्रो 2 का डिज़ाइन

वनप्लस बड्स 2 प्रो काफी जाना-पहचाना लगता है अगर आप उनमें से हैं जिन्होंने वनप्लस बड्स प्रो का इस्तेमाल किया है या देखा है। कानों में बेहतर फिट के लिए ईयरबड्स के ईयर टिप्स थोड़े एंगल वाले हैं। ईयर टिप्स में डुअल-टोन डिज़ाइन है, शीर्ष आधे हिस्से पर मैट फिनिश और नीचे का हिस्सा चमकदार है। चार्जिंग केस दो ईयरबड्स रखने के लिए सिर्फ एक आयताकार बॉक्स है और शायद बैटरी चार्जिंग इंडिकेशन के लिए एक एलईडी इंडिकेटर है। चार्जिंग केस पर डायनाडियो का टेक्स्ट भी उकेरा गया है। चार्जिंग केस में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। वनप्लस बड्स प्रो 2 बॉक्स सामग्री में ईयरबड्स, विभिन्न आकारों के दो अतिरिक्त सिलिकॉन ईयर टिप्स, एक यूएसबी टाइप-ए से यूएसबी टाइप-सी केबल और कुछ दस्तावेज शामिल होंगे। वनप्लस बड्स प्रो 2 आर्बर ग्रीन, ओब्सीडियन ब्लैक और व्हाइट रंगों में उपलब्ध होगा।

वनप्लस बड्स प्रो 2 स्पेसिफिकेशंस

ईयरबड्स के 11mm और 6mm डुअल ड्राइवर्स के साथ आने की उम्मीद है जो 45db तक एडेप्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) को सपोर्ट करेगा। अनुकूली एएनसी समर्थन होगा जो स्वचालित रूप से स्तर निर्धारित करेगा। ईयरबड्स को दोनों ईयरबड्स, LHDC 4.0 कोडेक और स्थानिक ऑडियो पर तीन माइक्रोफोन से लैस किया गया है। वनप्लस बड्स प्रो 2 में एएनसी सक्षम के साथ एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे तक और एएनसी अक्षम होने पर नौ घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। कहा जाता है कि वे चार्जिंग केस के साथ 38 घंटे (एएनसी बंद) और एएनसी सक्षम होने पर 22 घंटे तक की पेशकश करते हैं। ईयरबड्स में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग के साथ तीन घंटे तक का प्लेबैक देता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story