×

OnePlus Buds Pro 2 Price : लॉन्च से पहले वनप्लस बड्स प्रो 2 की कीमत में बढ़ोतरी, जाने स्पसिफिकेशन और समय

OnePlus Buds Pro 2 Price and Specifications: वनप्लस बड्स प्रो 2 ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है और यह एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस के लिए सपोर्ट है। डॉल्बी एटमॉस स्थानिक ऑडियो समर्थन भी है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Feb 2023 8:29 AM GMT
OnePlus Buds Pro 2
X

OnePlus Buds Pro 2(photo-social media)

OnePlus Buds Pro 2: OnePlus 7 फरवरी को भारत में एक भव्य कार्यक्रम की योजना बना रहा है, जहां वह OnePlus 11, OnePlus 11R और OnePlus Buds Pro 2 लॉन्च करेगा। TWS ईयरबड्स डुअल-टोन डिज़ाइन और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ मूल के समान दिखते हैं। ये भी स्थानिक ऑडियो पेश करने वाले सेगमेंट में पहले होंगे। अब, घोषणा से पहले, टिपस्टर स्नूपीटेक ने वनप्लस बड्स प्रो 2 के यूरोपीय मूल्य निर्धारण का खुलासा किया है। उनके अनुसार, ईयरबड्स को चुनिंदा यूरोपीय देशों में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यूरोपीय कीमत की तुलना में थोड़ी अधिक होगी। भारतीय कीमत वनप्लस बड्स प्रो 2 एक प्रभावशाली ऑडियो सुनने के अनुभव के लिए डायनाडियो ट्यूनिंग के साथ आएगा।

वनप्लस बड्स प्रो 2 स्पेसिफिकेशन

वनप्लस बड्स प्रो 2 ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है और यह एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस के लिए सपोर्ट है। डॉल्बी एटमॉस स्थानिक ऑडियो समर्थन भी है। ईयरबड्स 11 मिमी डायनेमिक ड्राइवर और 6 मिमी प्लानर डायाफ्राम ड्राइवर के साथ आते हैं। एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के लिए डुअल माइक्रोफोन, कॉल नॉइज़ कैंसलेशन के लिए ट्रिपल-माइक्रोफ़ोन और बिनौरल लो-लेटेंसी ब्लूटूथ ट्रांसमिशन हैं। स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट होने पर इनमें कॉल रिसीव के लिए टच कंट्रोल भी दिए गए हैं। इसके अलावा म्यूजिक प्लेबैक को भी कंट्रोल किया जा सकता है।

TWS ईयरबड्स गेमिंग के लिए 54ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP55 रेटिंग और केस के लिए IPX4 ऑफर करते हैं। ईयरबड्स 60mAh की बैटरी के साथ आते हैं और दावा किया जाता है कि यह ANC ऑफ के साथ 9 घंटे तक का स्टैंडअलोन म्यूजिक ऑफर करता है। कैरी केस में 520mAh की बैटरी है, जो 39 घंटे का प्लेबैक सपोर्ट देती है। क्यूई वायरलेस चार्जिंग केस और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। वनप्लस बड्स प्रो 2 यूरोप में €179 (लगभग 16,000 रुपये) की कीमत के साथ आएगा। अफवाहों के मुताबिक भारत में बड्स प्रो 2 की कीमत 10,900 रुपये के दायरे में होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story