OnePlus Buds Pro 3: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च ये Earbuds, जानें कीमत

OnePlus Buds Pro 3 Price: OnePlus के प्रोडक्ट्स को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। कंपनी भी अपने तगड़े फीचर्स वाले प्रोडक्ट्स को मार्केट में उतारती रहती है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 21 Aug 2024 6:11 AM GMT
OnePlus Buds Pro 3
X

OnePlus Buds Pro 3  

OnePlus Buds Pro 3 Price: OnePlus के प्रोडक्ट्स को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। कंपनी भी अपने तगड़े फीचर्स वाले प्रोडक्ट्स को मार्केट में उतारती रहती है। हाल ही में कंपनी ने OnePlus Buds Pro 3 को लॉन्च कर दी है। इस Earbuds में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। ये इयरबड Smart Adaptive Noise Cancellation फीचर के अलावा Bluetooth 5.3 वर्जन के साथ आता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं OnePlus Buds Pro 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

OnePlus Buds Pro 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (OnePlus Buds Pro 3 Features, Review And Price):

OnePlus Buds Pro 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (OnePlus Buds Pro 3 Features, Review And Price) की बात करें तो ये इयरबड्स कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। ये ईयरबड्स टॉप क्लास के साउंड एक्सपीरियंस के साथ आता है। कंपनी इस इयरबुड्स को Dynaudio के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। ये ईयरबड्स एक नया केस डिजाइन के साथ आता है। इस Earbuds के केस का वर्टिकल डिजाइन लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं केस लेदर-लाइक टेक्स्चर और ड्यूरेबिलिटी के साथ लॉन्च हुआ है।


इस नए ईयरबड्स में पर्सनलाइज्ड नॉइस कंट्रोल फीचर मिलता है। इस बड्स में 50dB तक के Noise को कंट्रोल करने की क्षमता है। ये डबल नॉइस कैसेलिंग टेक्निक के साथ लॉन्च हुआ है। इस नए बड्स में एक Smart Adaptive Noise Cancellation फीचर भी दिया गया है। वहीं ये बड्स Bluetooth 5.3 वर्जन के साथ आता है। कंपनी के अनुसार इस Earbuds में ब्लूटुथ कनेक्टिविटी बड्स को डिवाइस से 10 मीटर की दूरी तक आसानी से कनेक्ट करने में क्षमता है।

OnePlus Buds Pro 3 की कीमत (OnePlus Buds Pro 3 Price):

OnePlus Buds Pro 3 की कीमत (OnePlus Buds Pro 3 Price in India) की बात करें तो इस इयरबड्स की कीमत करीब 13 हजार रुपए तक है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story