×

OnePlus Diwali Sale : OnePlus स्मार्टफोन की शुरू दिवाली फेस्टिवल डील, जानें डिस्काउंट ऑफर

OnePlus Diwali Sale : वनप्लस की दिवाली फेस्टिवल डील में वनप्लस स्मार्टफोन और टीवी पर कई बम्पर छूट दी जा रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 3 Oct 2021 6:17 AM GMT
OnePlus स्मार्टफोन की शुरू दिवाली फेस्टिवल डील
X

 OnePlus स्मार्टफोन की शुरू दिवाली फेस्टिवल डील (फोटो - सोशल मीडिया)

OnePlus Diwali Sale : वनप्लस कंपनी (Oneplus Company) ने अपने यूजर्स के लिए दिवाली फेस्टिवल डील (Diwali Festival Deals) शुरू की है। इस डील में वनप्लस स्मार्टफोन (Oneplus Smartphone) और टीवी पर कई बम्पर छूट दी जा रही है। इस सेल में OnePlus 9 Pro, OnePlus 9R, OnePlus Nord सीरीज पर भी कई डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। तो यूजर्स बिना देर किए वनप्लस की इस दिवाली फेस्टिवल डील का हिस्सा बने।

वनप्लस कंपनी ने दिवाली फेस्टिवल सेल शुरू की है। इसमें स्मार्टफोन के साथ वनप्लस ने अपनी वाई - सीरीज (Y - Series) और यू सीरीज (U series) के स्मार्ट टीवी को 15 प्रतिशत की छूट के साथ रखा गया है। वनप्लस की वाई सीरीज 32 इंच की है जिसकी कीमत छूट के साथ 15, 999 रुपये रखी गई है। वहीं वनप्लस यू सीरीज के स्मार्ट टीवी 50 इंच के मॉडल के साथ पेश की जा रही है। जिसकी कीमत 43,999 छूट के साथ रखी गई है।

OnePlus स्मार्टफोन (फोटो - सोशल मीडिया)

OnePlus दिवाली ऑफर

वनप्लस कंपनी वनप्लस स्मार्टफोन को लेकर दिवाली ऑफर में कई छूट दे रही है। इस ऑफर में वनप्लस के OnePlus 9 सीरीज स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है। कंपनी ने oneplus.in और amazon.in पर 4000 की छूट रखी गई है। OnePlus 9R स्मार्टफोन में 3000 रुपये की छूट रखी गई है। OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन पर 4000 रुपये की छूट रखी गई है। इसके साथ amazon.in पर HDFC बैंक कार्ड और SBI कार्ड पर 7,000 रुपये की छूट दी गई है।


वनप्लस कंपनी ने OnePlus 9 सीरीज स्मार्टफोन के साथ Oneplus Nord 2 और Oneplus Nord CE 5 G स्मार्टफोन में भी छूट दी गई है। इस स्मार्टफोन को oneplus.in की वेबसाइट पर पेश किया जा रहा है। यूजर्स Oneplus Nord 2 और Oneplus Nord CE 5 G स्मार्टफोन को खरीदने में ICICI बैंक और कोटक बैंक कार्ड का उपयोग करते हैं तो इसमें 1,000 रुपये तक छूट मिल सकती है। वहीं HDFC बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 10 % की छूट मिलती है।

Shraddha

Shraddha

Next Story