×

Oneplus Foldable Price: वनप्लस का फोल्डेबल स्मार्टफोन्स जल्द होगा लॉन्च, जाने पूरी जानकारी

Oneplus Foldable Price and Specification: टैबलेट और अन्य उत्पादों के अलावा, वनप्लस फोल्डेबल भी लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 31 Jan 2023 11:44 AM GMT
Oneplus Foldable Smartphones
X

Oneplus Foldable Smartphones(photo-social media)

Oneplus Foldable Price and Specification: OnePlus जल्द ही अपने OnePlus 11 5G और OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। हालाँकि, स्मार्टफोन्स के साथ, वनप्लस अपने पहले-एवर, वनप्लस कीबोर्ड और वनप्लस पैड के एक जोड़े को भी ला रहा है। स्पष्ट रूप से, ब्रांड न केवल स्मार्टफोन, बल्कि अन्य प्रौद्योगिकी उत्पादों को भी लॉन्च करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, और अगर एक नए लीक पर विश्वास किया जाए, तो वनप्लस जल्द ही अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है। टिपस्टर के मुताबिक, वनप्लस जल्द ही पारंपरिक (हॉरिजॉन्टल) फोल्डेबल स्मार्टफोन और क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में उतारेगी।

वनप्लस फोल्डेबल फोन लॉन्च

टैबलेट और अन्य उत्पादों के अलावा, वनप्लस फोल्डेबल भी लॉन्च करने की योजना बना रहा है। टिपस्टर का सुझाव है कि ब्रांड निकट भविष्य में हॉरिजॉन्टल फोल्डिंग और वर्टिकल फोल्डिंग स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। यह आदर्श रूप से किसी के लिए एक आश्चर्य के रूप में नहीं आना चाहिए, यह देखते हुए कि ओप्पो ने पहले ही अपने फाइंड एन सीरीज के स्मार्टफोन के साथ फोल्डेबल स्पेस में प्रवेश कर लिया है। दावे को और मजबूत करने के लिए, कुछ ट्रेडमार्क की एक तस्वीर भी पोस्ट की है जो वनप्लस ने हाल ही में दायर की है। तस्वीर से पता चलता है कि वनप्लस अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन का नाम वनप्लस वी फोल्ड और वनप्लस वी फ्लिप रख सकता है। अफसोस की बात है कि इनमें से किसी भी डिवाइस के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में कोई शब्द नहीं है।

यह संभवत पहली बार है जब वनप्लस फोल्डेबल्स के बारे में 2022 में वन प्लस के मजाक के बाद से खबरें सामने आई हैं। हालांकि अभी तक कोई ठोस लॉन्च टाइमलाइन उपलब्ध नहीं है, हम निश्चित रूप से वनप्लस वी फोल्ड और वनप्लस वी फ्लिप को कुछ समय बाद लॉन्च करने की उम्मीद कर सकते हैं। इनके नाम OnePlus V Fold और V Flip बताया जा रहा है। अब तक इन फोल्डेबल स्मार्टफोन के फीचर्स, डिजाइन और अन्य कोई भी जानकारी नहीं आई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story