×

OnePlus Nord 2: कंपनी ने OnePlus Nord 2 का डिजाइन किया रिवील, दमदार कैमरे के साथ भारत में होगा लॉन्च

OnePlus Nord 2: लॉन्च से पहले ही OnePlus Nord 2 की कीमत लीक कर दी गई । बताया जा रहा है कि ये बेहतरीन स्मार्टफोन मार्केट में दो वेरिएंट्स में उतारा जाएगा ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 18 July 2021 7:00 AM GMT (Updated on: 18 July 2021 7:02 AM GMT)
OnePlus Nord 2 will launched in india
X

OnePlus Nord 2 (फोटो : सौ.से सोशल मीडिया )

OnePlus Nord 2: OnePlus Nord 2 का इंतजार कर रहे लोगों को बता दिया जाए की जुलाई 22, 2021 के दिन भारत में लॉन्च (OnePlus Nord 2 launch 22 july) किया जा रहा है । लॉन्च से पहले ही OnePlus Nord 2 की कीमत लीक कर दी गई है। बताया जा रहा है कि ये बेहतरीन स्मार्टफोन मार्केट में दो वेरिएंट्स में उतारा जाएगा । इस फोन की कीमत 32,000 से शुरू होगी। जिसमें ट्रिपल कैमरा होगा, दो लार्ज सेंसर और एक स्माल सेंसर है ।

OnePlus Nord 2 स्मार्ट फोन (फोटो : सोशल मीडिया )

आपको बता दें, अभी पिछले साल जुलाई में ही OnePlus Nord लॉन्च किया गया था, OnePlus Nord 2 5G इसका अपग्रेडेड वर्जन है । खबर ये भी है कि ये फोन MediaTek प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला ऐसा OnePlus फोन होने वाला है । हाल ही में कंपनी ने अपकमिंग OnePlus Nord 2 का डिजाईन लोगों के साथ शेयर किया है । जिसमें ब्लू बैक पैनल नजर आ रहा है । वही बात करें कैमरे (OnePlus Nord 2 camera) की तो तस्वीर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को वर्टिकल शेप वाले मॉड्यूल में देखा स सकता है ।

OnePlus Nord 2 अन्य स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord 2 के इस शानदार स्मार्टफोन को भारत में 22 जुलाई शाम 7:30 बजे लॉन्च किया जाएगा । OnePlus Nord 2 स्मार्ट फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये फोन 6.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही OxygenOS 11 पर काम करेगा OnePlus Nord 2। इसके साथ फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा भी होगा ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story