Oneplus Nord 4: तगड़े फीचर्स, डिजाइन के साथ लॉन्च होगा ये धांसू फोन

Oneplus Nord 4 Features: वनप्लस के इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे, जो यूजर्स को काफी पसंद आएंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 3 Jun 2024 8:00 AM GMT (Updated on: 3 Jun 2024 8:01 AM GMT)
OnePlus Nord 4
X

OnePlus Nord 4 

OnePlus Nord 4 Features: भारत में वनप्लस का फोन काफी पॉपुलर है। कंपनी हर महीने और हर साल तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती है। एक बार फिर कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord 4 New को लॉन्च करने की तैयारी में है।

OnePlus Nord 4 New फोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलता है। ये फोन AMOLED पैनल से लैस होने वाली है। ये फोन 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ आता है। OnePlus Nord 4 New फोन OnePlus Ace 3V का ही रिब्रांडेड वर्जन है। जानकारी के लिए बता दें कि, OnePlus अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Nord की फोर्थ इंस्टॉलमेंट में Nord CE 4 को लॉन्च कर चुकी है।

OnePlus इस साल Nord 4 और Nord CE 4 Lite को लॉन्च कर सकता है। दरअसल Nord CE 4 Lite पिछले काफी दिनों से चर्चा में रहा है। ये फोन जून में ही मार्केट में दस्तक देने वाला है। वहीं OnePlus Nord 4 की लॉन्च डेट के बारे में जानकारी सामने आई है। तो ऐसे में आइए जानते हैं कि, OnePlus Nord 4 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

OnePlus Nord 4 के फीचर्स और लॉन्च डेट (OnePlus Nord 4 Features And Launch Date):

OnePlus Nord 4 के फीचर्स और लॉन्च डेट की अगर बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। ये फोन OnePlus Ace 3V का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। OnePlus Nord 4 के डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। ये फोन AMOLED पैनल से लैस होने वाला है, जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन दिया जाएगा। साथ ही ये फोन रिफ्रेश रेट 120Hz के साथ आ सकता है। इस फोन के डिस्प्ले में 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है।


OnePlus Nord 4 के अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। ये फोन एंड्रॉयड 14 के साथ आ सकता है, जो OxygenOS 14 मिल सकती है। इस फोन में Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है।

OnePlus Nord 4 के बैटरी (Oneplus Nord 4 Battery) की बात करें तो इस फोन में 5,500mAh बैटरी दी गई है। ये फोन 100W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। इस फोन में रैम कैपिसिटी 16 GB और स्टोरेज 512 GB तक देखने को मिल सकती है।

OnePlus Nord 4 के कैमरा (Oneplus Nord 4 Camera) की बात करें तो, इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में OIS सपोर्ट मिल सकता है। ये फोन 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर के साथ आ सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

OnePlus Nord 4 के लॉन्च डेट (OnePlus Nord 4 Launch Date) की बात करें तो ये फोन जुलाई के तीसरे हफ्ते में मार्केट में आ सकता है।

OnePlus Nord 4 की कीमत (OnePlus Nord 4 Price)

वहीं OnePlus Nord 4 की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि, इस फोन की कीमत करीब 30 हजार से 32 हजार रुपए के बीच हो सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story