×

OnePlus Nord Buds 2r Price: लॉन्च से पहले लीक हुआ वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर की डिज़ाइन, जाने फीचर्स

OnePlus Nord Buds 2r Price: चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस वनप्लस नॉर्ड 3 के साथ भारत में वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर का अनावरण करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा साझा नहीं की है।

Anjali Soni
Published on: 16 May 2023 9:44 AM GMT
OnePlus Nord Buds 2r Price: लॉन्च से पहले लीक हुआ वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर की डिज़ाइन, जाने फीचर्स
X
OnePlus Nord Buds 2r Price (Photo-social media)

OnePlus Nord Buds 2r Price in India: चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस वनप्लस नॉर्ड 3 के साथ भारत में वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर का अनावरण करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा साझा नहीं की है। इससे पहले MSP की एक नई रिपोर्ट में आने वाले OnePlus ईयरबड्स के डिजाइन का खुलासा हुआ है। ऐसा कहा जाता है कि आगामी वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर हाल ही में जारी वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 के समान डिज़ाइन के साथ आ सकता है। आइए हम वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर के बारे में नई उपलब्ध जानकारी पर नज़र डालें।

जाने वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर की डिज़ाइन

लीक हुए रिटेल बॉक्स के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 की तरह, आगामी वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर में शीर्ष पर छोटे सिलिकॉन ईयरप्लग और माइक्रोफोन होंगे। इन ईयरबड्स का लुक थोड़ा वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 जैसा होगा। यह अज्ञात है कि वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर भारत में कब जारी किया जाएगा, लेकिन एक हालिया रिपोर्ट ने संकेत दिया कि वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है, क्योंकि उन्हें कंपनी की भारत वेबसाइट पर देखा गया था। अब बस लॉन्च होने का इंतज़ार है और साथ ही इसमें आपको कई ऑफर्स देखने को भी मिलेंगे, जैसे पहले बुक करने पर फ्री गिफ्ट भी मिलेंगे।

यहां देखें वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर के फीचर्स

कंपनी ने अभी तक वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर के बारे में किसी भी विशेषता का खुलासा नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर के वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 के समान स्पर्श नियंत्रण होने की उम्मीद है। कीमत के मामले में, वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 का सस्ता विकल्प होगा। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में OnePlus Nord Buds 2 को नॉर्ड ब्रांड के तहत अपने मिड-रेंज प्रोडक्ट के तौर पर लॉन्च किया है, इसमें आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में OnePlus Nord Buds 2 को नॉर्ड ब्रांड के तहत अपने मिड-रेंज प्रोडक्ट के तौर पर लॉन्च किया है, जिसमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (एएनसी), ब्लूटूथ 5.3, डॉल्बी एटमॉस जैसे फीचर्स हैं समेच 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story