×

OnePlus Nord CE 4 की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, जानें फीचर्स और कीमत

OnePlus Nord CE 4: वनप्लस अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फोन OnePlus Nord CE 3 का अपग्रेड वर्जन होगा। इसमें कई दमदार फीचर्स मिलेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 12 March 2024 6:13 AM GMT
OnePlus Nord CE 4 की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, जानें फीचर्स और कीमत
X

OnePlus Nord CE 4: वनप्लस अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में हैं। कंपनी इन दिनों OnePlus Nord CE 4 को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। इस फोन में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। बता दें वनप्लस नॉर्ड सीरीज का ये अगला स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। तो आइए जानते हैं OnePlus Nord CE 4 के लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में:

OnePlus Nord CE 4 के लॉन्च डेट (OnePlus Nord CE 4 Features):

वनप्लस जल्द ही नॉर्ड सीरीज का अगला स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 को लॉन्च करेगा। इस फोन के फीचर्स कमाल के होंगे। बता दें ये वनप्लस के पिछले मिडरेंज फोन OnePlus Nord CE 3 का अपग्रेड वर्जन होगा। वहीं OnePlus Nord CE 4 की लॉन्च डेट भी कन्फर्म हो गई है। दरअसल यूजर्स को इस अपकमिंग स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार है। जो अब आखिरकार खत्म होने वाली है।

कंपनी ने OnePlus Nord CE 4 की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। साथ ही इस फोन के प्रोसेसर, डिजाइन, कैमरा सेटअप और कलर के बारे में भी जानकारी सामने आई है। बता दें कि वनप्लस इस फोन को 1 अप्रैल, 2024 की शाम 6:30 बजे लॉन्च करने वाला है। दरअसल कंपनी ने अपने सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए इसकी जबकरी शेयर की है। इतना ही नहीं कंपनी ने OnePlus Nord CE 4 का एक माइक्रो-साइट अमेजन पर लाइव किया है। इस लाइव में इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है।

OnePlus Nord CE 4 के फीचर्स (OnePlus Nord CE 4 Features):

OnePlus Nord CE 4 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। साथ ही इसमें एलीगेंस और प्रीमियम डिजाइन मिलेगा, जो कंपनी के फ्लैगशिप प्रॉडक्ट से प्रेरित है। कंपनी ने इस फोन के कैमरा डिजाइन में बदलाव करने का दावा की है। दरअसल OnePlus Nord CE 3 में कंपनी ने दो बड़े-बड़े आकार वाले सर्कल शेप में कैमरा सेंसर्स दिए लेकिन इसके लिए कोई कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन नहीं बनाया था। हालांकि, OnePlus Nord CE 4 के पिछले हिस्से की बाईं ओर एक पतली कैप्सूल शेप वाला कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें डुअल कैमरा सेटअप भी है।


हालांकि ये कैमरा कितने मेगापिक्सल और अपर्चर के साथ लॉन्च होगा, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें फोन दो कलर्स - ग्रीन और ब्लैक में लॉन्च होगा। OnePlus Nord CE 4 में 4nm वाले प्रोसेसर Snapdragon 7 Gen 3 का इस्तेमाल हुआ है, जो ग्राफिक्स के लिए Adreno 720 GPU के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन में फ्लैट-एज वाला डिजाइन भी है। वहीं यूजर्स को इस फोन की दाहिनी ओर वॉल्यूम रॉकर्स और पॉवर बटन मिलेंगे। साथ ही इस फोन की ऊपरी ओर में एक सेकेंडरी माइक्रोफोन और आईआर ब्लास्टर (IR Blaster) दिया गया है। इसके अलावा कंपनी इस फोन में सेंटर्ड पंच-होल नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एक AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। हालांकि, इस फोन के बाकी स्पेसिफिकेशन्स कैसे होंगे इसका यूजर्स को बेसब्री से इंतजार रहेगा।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story