×

OnePlus Nord CE4 Lite: तगड़े फीचर्स के साथ आ रहा ये फोन, लॉन्च डेट कन्फर्म

OnePlus Nord CE4 Lite Price: वनप्लस के अपकमिंग फोन को लेकर काफी चर्चा है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord CE4 Lite को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 17 Jun 2024 8:20 AM GMT
OnePlus Nord CE4 Lite
X

OnePlus Nord CE4 Lite

OnePlus Nord CE4 Lite Full Details: वनप्लस के अपकमिंग फोन को लेकर काफी चर्चा है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord CE4 Lite को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस फोन को जल्द लॉन्च करेगी। इस फोन का लॉन्च डेट भी कन्फर्म हो गया है। OnePlus Nord CE4 Lite का फीचर्स भी काफी जबरदस्त है।

OnePlus Nord CE4 Lite में 50MP का मेन कैमरा के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। इस फोन में कंपनी 5,500mAh की बैटरी दे सकती है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं OnePlus Nord CE4 Lite के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

OnePlus Nord CE4 Lite के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट

OnePlus Nord CE4 Lite के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। OnePlus Nord CE4 Lite के लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी OnePlus Nord CE4 Lite को भारत में 18 जून को शाम 7 बजे एक इवेंट में लॉन्च करेगी। इसके लिए अभी से ही एक माइक्रोसाइट कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन पर लाइव हो चुकी है। जिसके अनुसार फोन की लॉन्च डेट और समय का खुलासा किया गया है।


OnePlus Nord CE4 Lite 5G के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.67-इंच FHD+ AMOLED पैनल मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसके अलावा

OnePlus Nord CE4 Lite के प्रोसेसर की बात करें तो ये फोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC चिपसेट के साथ आता है, जो Nord CE3 Lite 5G के मुकाबले ज्यादा पावरफुल हो सकता है।

OnePlus Nord CE4 Lite का कैमरा काफी अच्छा है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। ये फोन 50MP का मेन कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 16MP का मैक्रो लेंस के साथ लॉन्च हो सकता है। OnePlus Nord CE4 Lite की बैटरी भी अच्छी है। कंपनी ने इस फोन में 5,500mAh की बैटरी दी है।

ओएस की बात करें तो OnePlus Nord CE4 Lite फोन एंड्रॉइड 14 पर चलता है। कंपनी इस फोन को दो एंड्रॉइड ओएस अपडेट और तीन साल के सुरक्षा पैच के साथ उतारती है। OnePlus Nord CE4 Lite के लॉन्च के बाद, कंपनी अगले महीने OnePlus Nord 4 के भी लॉन्च का ऐलान कर सकती है।

OnePlus Nord CE4 Lite की कीमत (OnePlus Nord CE4 Lite Price)

OnePlus Nord CE4 Lite की कीमत (OnePlus Nord CE4 Lite Price in India) की बात करें तो इस फोन की कीमत भारत में 20,000 रुपए से भी कम हो सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story