OnePlus Open Apex Edition हुआ लॉन्च, जानें Review

OnePlus Open Apex Edition Price: वनप्लस यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपने फोल्डेबल फोन के नए वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। ये नया वेरिएंट कुछ अपग्रेड्स के साथ लॉन्च हुआ है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 10 Aug 2024 9:26 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2024 11:30 AM GMT)
OnePlus Open Apex Edition
X

OnePlus Open Apex Edition

OnePlus Open Apex Edition Price: वनप्लस यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपने तगड़े फीचर्स वाले फोल्डेबल फोन के नए वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। ये नया वेरिएंट कुछ अपग्रेड्स के साथ लॉन्च हुआ है। इस फोन में सिक्योरिटी चिप, एक नया VIP प्राइवेसी मोड और 1TB का स्टोरेज ऑप्शन दिया गया है। इस फोन में AI इमेज एडिटिंग फीचर भी है। तो ऐसे में आइए जानते हैं OnePlus Open Apex Edition के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

OnePlus Open Apex Edition के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (OnePlus Open Apex Edition Features, Review And Price):

OnePlus Open Apex Edition के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (OnePlus Open Apex Edition Features, Review And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है।

OnePlus Open Apex Edition पर कंज्यूमर्स को Microsoft 365 Personal का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसके साथ ही कंपनी 15 हजार रुपए तक का बेनिफिट जियो पोस्टपेड प्लान के साथ देती है।


इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। ये फोन 16GB RAM और 1TB स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में 48MP के प्राइमरी सेंसर, 64MP के टेलीफोटो लेंस और 48MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस को सपोर्ट करता है। इस फोन के फ्रंट में 20MP और 32MP के दो कैमरा मिलते हैं।

ये फोन Android 14 पर बेस्ड Oxygen OS 14 पर चलता है। इस फोन में तीन साल का एंड्रॉयड अपडेट मिलता है। ये फोन 4805mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 80W की चार्जिंग सपोर्ट करती है। ये फोन प्राइवेसी मोड और सिक्योरिटी चिप के साथ आता है।

OnePlus Open Apex Edition की कीमत (OnePlus Open Apex Edition Price):

OnePlus Open Apex Edition की कीमत (OnePlus Open Apex Edition Price) की बात करें तो ये फोन एक कॉन्फिग्रेशन- 16GB RAM और 1TB स्टोरेज में आता है। इस वेरिएंट की कीमत 1,49,999 रुपए तय की गई है।वहीं रेगुलर वेरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपए है। इस फोन को वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट से सीधे खरीदा जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story