×

OnePlus Pad Design: वनप्लस पैड के डिज़ाइन और रेंडर्स हुए लीक, सामने आया टीज़र

OnePlus Pad Design: रेंडर्स में देखा गया है, OnePlus Pad कथित तौर पर ऐसा दिखेगा। लीक हुए रेंडर ब्रांड द्वारा साझा किए गए आधिकारिक पोस्टर के अनुरूप हैं, इसलिए कोई भी सुरक्षित रूप से मान सकता है कि रेंडर काफी वैध हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Jan 2023 4:15 AM GMT
OnePlus Pad Design
X

OnePlus Pad Design(photo-social media)

OnePlus Pad Design: वनप्लस ने वनप्लस पैड नाम से अपने पहले टैबलेट के लॉन्च की आधिकारिक कन्फर्म कर दी है। वनप्लस पैड, वनप्लस 11 5जी, वनप्लस 11आर 5जी, वनप्लस बड्स प्रो 2, वनप्लस 65-इंच क्यू2 प्रो टीवी और वनप्लस कीबोर्ड के साथ 7 फरवरी को लॉन्च होगा। आधिकारिक रिलीज से पहले, हालांकि, टैबलेट के रेंडर सामने आए हैं, जो कम से कम डिजाइन के दृष्टिकोण से अनुमान लगाने के लिए बहुत कम जगह छोड़ते हैं। चलिए जानते हैं।

OnePlus Pad के रेंडर्स लीक

रेंडर्स में देखा गया है, OnePlus Pad कथित तौर पर ऐसा दिखेगा। लीक हुए रेंडर ब्रांड द्वारा साझा किए गए आधिकारिक पोस्टर के अनुरूप हैं, इसलिए कोई भी सुरक्षित रूप से मान सकता है कि रेंडर काफी वैध हैं। कहा जाता है कि वनप्लस पैड में 11.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले और प्रीमियम बिल्ड है। डिवाइस में एक गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसे ठीक बीच में रखा जाएगा। अभी के लिए, यह स्पष्ट नहीं है कि मॉड्यूल में एक कैमरा होगा या उनमें से कुछ एम्बेडेड होंगे। वॉल्यूम अप और डाउन बटन डिवाइस के दायीं तरफ हैं। बाईं ओर, एक कटआउट है, जिसका उपयोग स्टाइलस को रखने के लिए किया जा सकता है। विचाराधीन वनप्लस पैड भी देश में कंपनी का पहला टैबलेट होना तय है और देश में परीक्षण के दौरान देखा जा चुका है।

सामने की ओर, हम टैबलेट के डिस्प्ले के चारों ओर कम से कम बेजल्स देख सकते हैं। सेल्फी कैमरे की प्लेसमेंट से पता चलता है कि वनप्लस पैड हॉरिजॉन्टल-मोड-हैवी टैबलेट होगा। यह देखा जाना बाकी है कि वनप्लस अपने पहले टैबलेट के लिए कौन सा प्रोसेसर चुनता है। हम आधिकारिक लॉन्च से पहले अधिक विवरण सामने आने की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि ऐसा होने में अभी लगभग 10 दिन बाकी हैं। वैसे तो वनप्लस ने OnePlus Pad लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि कंपनी की ऑफिशियल साइट पर OnePlus Pad को देखा गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story