×

OnePlus Pad Go Review: वनप्लस पैड गो रिव्यु, जाने बैटरी डिज़ाइन से लेकर बहुत कुछ

OnePlus Pad Go Review: नया वनप्लस पैड गो दिखने में बिलकुल वनप्लस पैड जैसा ही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Oct 2023 2:30 AM GMT (Updated on: 30 Oct 2023 2:31 AM GMT)
OnePlus Pad Go Review
X

OnePlus Pad Go Review(Photo-social media)

OnePlus Pad Go Review: नया वनप्लस पैड गो दिखने में बिलकुल वनप्लस पैड जैसा ही है। परन्तु यह एक दूसरे से फीचर्स के मामले में काफी अलग है। नए पैड गो में बेस 128GB वाई-फाई-ओनली मॉडल 19,999 रुपये में उपलब्ध है। नए स्लेट का डिस्प्ले और बैटरी पिछले से थोड़ी कम है, इसकी चार्जिंग स्पीड भी कम है। चलिए नए वनप्लस पैड गो की बैटरी फीचर्स सभी पर नजर डालते हैं।

डिज़ाइन

वनप्लस पैड गो की डिज़ाइन की बात करें तो इसमें फ्रंट में लैंडस्केप ओरिएंटेशन में 8MP का सेल्फी कैमरा भी है, iPad पर पोर्ट्रेट ओरिएंटेशन में सेल्फी कैमरे की तुलना में अधिक सुविधाजनक लगता है। बैक में डुअल-टोन फिनिश है, इस मामले में, मिंट ग्रीन और सिल्वर ग्रीन का मिक्सर है, जिसका नाम वनप्लस ट्विन मिंट है। इसमें आपको जबरदस्त फिनिश देखने को मिलती है, जो मुझे काफी पसंद आया है। इसमें साइड में आपको पोर्ट मिलते हैं, जिनमें पावर बटन, वॉल्यूम रॉकर, चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट और एक सिम कार्ड स्लॉट (एलटीई वेरिएंट के लिए) शामिल हैं। कोई हेडफोन जैक भी नहीं है।

डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें तो मुझे तो ये आकार बेहद पसंद आया है लेकिन कुछ फीचर्स बेहतर हो सकते थे। इसमें आपको 11.3 इंच का आईपीएस डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 2.5K रिज़ॉल्यूशन (2,408 x 1,720) प्रदान करता है। परन्तु अगर आप बाहर कड़ी धूप में है तो टैबलेट का उपयोग करना जोखिम भरा है। वनप्लस बेहतर पढ़ने के अनुभव के लिए एक रीडिंग मोड जोड़ने पर विचार करे, जो पहले से ही Xiaomi और Realme उपकरणों पर उपलब्ध है।

बैटरी लाइफ

वनप्लस पैड गो में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8,000mAh की बैटरी है। बंडल किए गए चार्जर से टैबलेट को 100 प्रतिशत चार्ज होने में लगभग दो घंटे लगते हैं। चार्जिंग स्पीड कम है, लेकिन अच्छी बात यह है कि वनप्लस पैड गो उच्च स्तर के उपयोग के साथ भी आसानी से दो दिनों तक चल सकता है, जिसमें मूवी देखना, गेमिंग सब शामिल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story