×

OnePlus Pad Go Launch Date: अक्टूबर में लॉन्च होगा वनप्लस पैड गो, जाने डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

OnePlus Pad Go Launch Date: वनप्लस भारत में वनप्लस पैड गो नामक एक बजट-अनुकूल टैबलेट पेश करने की तैयारी कर रहा है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Sep 2023 1:20 PM GMT
OnePlus Pad Go Launch Date
X

OnePlus Pad Go Launch Date(Photo-social media)

OnePlus Pad Go Launch Date: वनप्लस भारत में वनप्लस पैड गो नामक एक बजट-अनुकूल टैबलेट पेश करने की तैयारी कर रहा है, और रिपोर्टों से पता चलता है कि टैबलेट का लॉन्च करीब आ रहा है। यह ध्यान देने योग्य है कि अपकमिंग वनप्लस पैड गो के लिए एक माइक्रोसाइट रूप से फ्लिपकार्ट पर सामने आई है, जो आगामी टैबलेट के बारे में कुछ प्रमुख डिटेल भी सामने आई है। चलिए सभी सामने आई डिज़ाइन स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं।

यहां देखें वनप्लस पैड गो इंडिया लॉन्च डिटेल

वनप्लस पैड गो माइक्रोसाइट कन्फर्म करती है कि टैबलेट फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा। माइक्रोसाइट से यह भी पता चलता है कि वनप्लस 4 अक्टूबर तक और अधिक टीज़र जारी करना जारी रखेगा। इसलिए, उस समय के आसपास टैबलेट को लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने भारत में वनप्लस पैड गो की सटीक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है। पहले इस टैबलेट को भारत में अगले साल की शुरुआत में लॉन्च करने की बात कही गई थी।

जाने वनप्लस पैड गो डिज़ाइन

वनप्लस पैड गो की माइक्रोसाइट से संकेत मिलता है कि टैबलेट हरे रंग में उपलब्ध होगा। टैबलेट के डिज़ाइन रेंडर स्क्रीन के चारों ओर ध्यान देने योग्य बेज़ेल्स दिखाते हैं। वनप्लस पैड गो के रियर पैनल में दो-टोन उपस्थिति और एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल होगा। टैबलेट संभव बिना फ्लैश के सिर्फ एक रियर कैमरे और चार स्पीकर के साथ आएगा।

वनप्लस पैड गो के स्पेसिफिकेशन

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस के सीओओ, किंडर लियू ने हाल ही में पुष्टि की है कि वनप्लस पैड गो में 2.4K रिज़ॉल्यूशन वाली स्क्रीन होगी। लियू ने यह भी बताया कि टैबलेट एंड्रॉइड 13 पर आधारित ऑक्सीजनओएस 13 के साथ आएगा, लेकिन कंपनी की योजना भविष्य में इसे एंड्रॉइड 14 पर अपडेट करने की है। वनप्लस का इरादा कंटेंट सिंक नामक सुविधा के साथ वनप्लस डिवाइसों के बीच फ़ाइल साझाकरण को और अधिक सुविधाजनक बनाने का है, जिससे उपयोगकर्ता अपने वनप्लस डिवाइस से वनप्लस पैड गो पर मीडिया और क्लिपबोर्ड सामग्री को तुरंत साझा कर सकें। इसके अलावा, वनप्लस स्मार्टफोन उपयोगकर्ता वाईफाई कनेक्शन का उपयोग किए बिना भी टैबलेट के साथ अपनी स्क्रीन साझा कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त, कंपनी एक ऐसी सुविधा विकसित कर रही है जो उपयोगकर्ताओं को अपने वनप्लस टैबलेट पर फोन कॉल लेने में सक्षम बनाएगी। फिलहाल, आगामी वनप्लस पैड गो की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, एक हालिया रिपोर्ट से संकेत मिला है कि वनप्लस पैड की तुलना में यह एक बजट टैबलेट हो सकता है। इसके अलावा, यह संभव दो वर्जन में आएगा एक केवल वाई-फाई के साथ और दूसरा वाई-फाई और सेलुलर कनेक्टिविटी दोनों विकल्पों के साथ आता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story