×

OnePlus Pad Launch Date: वनप्लस का दमदार टैबलेट 144Hz डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, जाने क्या होगा खास

OnePlus Pad Launch Price in India: मिड-रेंज मार्केट में लक्षित होने के बावजूद वनप्लस टैब कोई स्लच नहीं है और 144Hz हाई रिफ्रेश रेट, डॉल्बी विजन और एचडीआर 10 सपोर्ट के साथ 11.6-इंच 2.8K डिस्प्ले में पैक है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Feb 2023 12:21 PM GMT
OnePlus Pad Launch
X

OnePlus Pad Launch(photo-social media)

OnePlus Pad Launch: वनप्लस ने भारत में अपना पहला टैबलेट लॉन्च कर दिया है। वनप्लस पैड कहा जाता है, टैबलेट मिड-रेंज सेगमेंट को पूरा करेगा और Xiaomi Pad 5, Realme Pad X, और अन्य को पसंद करेगा। वनप्लस टैबलेट ब्रांड की स्मार्टफोन डिजाइन भाषा की नकल करता है क्योंकि इसमें मेटल कंस्ट्रक्शन, ब्रश्ड एल्युमिनियम फिनिश बैक और छोटे बेजल्स के साथ फुल-स्क्रीन डिस्प्ले है। वनप्लस पैड प्रभावशाली स्पेसिफिकेशन भी प्रदान करता है, जैसे कि 144Hz हाई रिफ्रेश रेट, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 SoC, और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हो चूका है।

वनप्लस पैड स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स

मिड-रेंज मार्केट में लक्षित होने के बावजूद वनप्लस टैब कोई स्लच नहीं है और 144Hz हाई रिफ्रेश रेट, डॉल्बी विजन और एचडीआर 10 सपोर्ट के साथ 11.6-इंच 2.8K डिस्प्ले में पैक है। वनप्लस पैड ग्राफिक्स के लिए माली जी710 जीपीयू के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक के आंतरिक यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। वनप्लस पैड Android 13 पर आधारित OxygenOS पर चलता है। वनप्लस पैड ऑनबोर्ड 9,510mAh बैटरी पैक से जूस पीता है जो 67W पर फास्ट चार्ज करने में सक्षम है और 1 महीने के स्टैंडबाय टाइम का वादा करता है। टैबलेट में एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। अपफ्रंट, सेल्फी और वीडियो कॉल कर्तव्यों का ख्याल रखना 8MP का शूटर होगा।

वनप्लस ने स्टाइलस और कीबोर्ड अटैचमेंट के लिए भी समर्थन बढ़ाया है जो टैबलेट की उत्पादकता को काफी बढ़ा सकता है। अन्य विशेषताओं में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, ओम्निबियरिंग साउंड फील्ड, वनप्लस स्मार्टफोन के साथ सहज एकीकरण, और बहुत कुछ शामिल हैं। भारत में वनप्लस पैड की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। टैबलेट अप्रैल में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा और यह हेलो ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा जो वनप्लस 11 के रंग के समान है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story