×

OnePlus Pad Sale: लॉन्च से पहले सामने आई वनप्लस पैड की कीमत, फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी सेल

OnePlus Pad Sale: वनप्लस पैड के लिए प्री-ऑर्डर भारत में 28 अप्रैल से शुरू होने की बात कही जा रही है। उसी की एक कथित फ्लिपकार्ट सूची को ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा देखा गया था, जो न केवल कीमत बल्कि स्टोरेज वेरिएंट और वनप्लस पैड के बैंक ऑफ़र भी दिखाता है।

Anjali Soni
Published on: 21 April 2023 7:35 AM GMT
OnePlus Pad Sale: लॉन्च से पहले सामने आई वनप्लस पैड की कीमत, फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी सेल
X
OnePlus Pad Sale(Photo-social media)

OnePlus Pad Sale: वनप्लस ने इस साल की शुरुआत में अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया था, लेकिन कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत की घोषणा नहीं की है। वनप्लस पैड अप्रैल में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा लेकिन बिना किसी विशेष तारीख के। भारत में वनप्लस पैड की कीमत और बिक्री की तारीख के बारे में जानकारी सामने आई है। चलिए जानते हैं कन्फर्म तारीक और वनप्लस पैड की कीमत।

जाने भारत में वनप्लस पैड की कीमत (OnePlus Pad price)

वनप्लस पैड के लिए प्री-ऑर्डर भारत में 28 अप्रैल से शुरू होने की बात कही जा रही है। उसी की एक कथित फ्लिपकार्ट सूची को ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा देखा गया था, जो न केवल कीमत बल्कि स्टोरेज वेरिएंट और वनप्लस पैड के बैंक ऑफ़र भी दिखाता है। इस लिस्टिंग के अनुसार, वनप्लस पैड 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 37,999 रुपये से शुरू होगा। यह 12GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ भी आएगा और इस वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये बताई गई है। लिस्टिंग में एक ऑफर प्राइस भी छेड़ा गया है जो वनप्लस पैड को 36,099 रुपये में लाता है। यह चुनिंदा बैंक कार्ड ऑफ़र के बाद हो सकता है जिसका उपभोक्ता लाभ उठा सकते हैं। वनप्लस पैड में एक मैग्नेटिक कीबोर्ड और स्टाइलस सहित एक्सेसरीज भी आती हैं, लेकिन इन उत्पादों की कीमत कितनी होगी, इस पर कोई शब्द नहीं है। इस नई जानकारी के लिए, यह पिछले लीक के अनुरूप है, जिसमें एक कथित ऐमज़ॉन लिस्टिंग के बावजूद समान कीमत दिखाई गई थी। एक और टिप है जो बताती है कि कीमत 25 अप्रैल को सामने आएगी।

यहां देखें वनप्लस पैड के स्पेसिफिकेशन (OnePlus Pad specification)

डिस्प्ले: वनप्लस पैड में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11.6-इंच 2.8K डिस्प्ले है। इसमें डॉल्बी विजन के साथ 2.5डी कर्व्ड ग्लास भी है।

प्रोसेसर: टैबलेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 4nm प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे ग्राफिक्स के लिए माली-जी710 10-कोर जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

बैटरी लाइफ: यह 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9,510mAh की बैटरी पैक करता है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, वनप्लस पैड एंड्रॉइड 13 पर आधारित ऑक्सीजनओएस 13.1 चलाता है।

कैमरा: फोटोग्राफी विभाग में, वनप्लस पैड एलईडी फ्लैश के साथ 13MP का रियर कैमरा स्पोर्ट करता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए आपको 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। वनप्लस पैड पर अधिक सुविधाओं में डॉल्बी एटमॉस, क्वाड स्पीकर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 5.3 और वाई-फाई 802.11 शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story