×

OnePlus Pad Tablet Price: भारत में वनप्लस 11 के साथ लॉन्च होगा टैबलेट, मिलेगा 11 इंच 2K+ डिस्प्ले

OnePlus Pad Tablet Price in India: इवेंट के लिए वनप्लस के क्लाउड 11 माइक्रोसाइट के मुताबिक, 'व्हाट्स मोर' सेक्शन में टैबलेट के बेज़ल जैसा दिखने वाला उदाहरण दिया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Jan 2023 2:07 PM GMT
OnePlus Pad Tablet
X

OnePlus Pad Tablet(photo-social media)

OnePlus Pad Tablet Price in India: वनप्लस पैड टैबलेट भारत में 7 फरवरी को लॉन्च होने वाला पांचवां उत्पाद हो सकता है, अगर एक नया टीज़र कुछ भी हो। वनप्लस अगले महीने नई दिल्ली में 2023 का अपना पहला बड़ा ग्लोबल लॉन्च इवेंट आयोजित कर रहा है। ब्रांड पहले ही वनप्लस 11 5जी, वनप्लस 11आर 5जी, वनप्लस बड्स प्रो 2 और वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो के लॉन्च कन्फर्म कर चुका है। अब, ऐसा लगता है कि व्यापक रूप से अफवाह वाले वनप्लस टैबलेट का अनावरण उसी लॉन्च इवेंट में किया जा सकता है।

वनप्लस टैबलेट भारत में लॉन्च

इवेंट के लिए वनप्लस के क्लाउड 11 माइक्रोसाइट के मुताबिक, 'व्हाट्स मोर' सेक्शन में टैबलेट के बेज़ल जैसा दिखने वाला उदाहरण दिया गया है। हालाँकि, वनप्लस ने इसे कैप्शन के साथ छिपाया है, 'आप और क्या उम्मीद कर सकते हैं? बॉक्स सभी आकार और आकारों में आते हैं'। वनप्लस ने कथित तौर पर उत्पाद को 'वनप्लस पैड' के रूप में सूचीबद्ध किया था, लेकिन तब से टैब का नाम बदल दिया गया है। एक अन्य टीज़र में वनप्लस 11 और बड्स प्रो 2 को टैबलेट के आकार के शीर्ष पर बैठे हुए दिखाया गया है। जबकि उत्पाद क्या हो सकता है, इसके बारे में कोई स्पष्ट संकेत नहीं हैं, लेकिन अफवाहों ने कुछ संकेत दिए हैं कि उत्पाद क्या ला सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनप्लस पैड ओप्पो पैड का रीबैज हो सकता है, जिसे चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। यह ब्रांड को भारत में बेचने के लिए एक मिड-रेंज टैबलेट दे सकता है, जबकि ओप्पो अपने ओप्पो पैड एयर के साथ बजट एंड्रॉइड टैबलेट बाजार को पूरा करता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस पैड को कंपनी के ऑफिशियल वेबसाईट पर देखा गया है। अगर वनप्लस पैड ओप्पो पैड बन जाता है, तो इसमें 11-इंच 2K डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC, 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज, और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 8,360mAh की बैटरी जैसे स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं। विचाराधीन वनप्लस पैड भी देश में कंपनी का पहला टैबलेट होना तय है और देश में परीक्षण के दौरान देखा जा चुका है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story