×

OnePlus Pad: वनप्लस पैड में होगा स्टायलस कीबोर्ड और पैन, जाने क्या होगा खास

OnePlus Pad: टीज़र 4 में से 1जैसा कि ऊपर की तस्वीरों में देखा गया है, वनप्लस पैड में स्टाइलस सपोर्ट होगा। आधिकारिक स्टाइलस हरे रंग के रंगों को दिखाता है जिसमें वनप्लस पैड लॉन्च होगा, लेकिन यह केवल दृश्य प्रतिनिधित्व हो सकता है। पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ एक सिंगल कैमरा होगा। सेल्फी फोटो/वीडियो और वीडियो कॉल/रिकॉर्डिंग के लिए, वनप्लस पैड फ्रंट कैमरे के लिए भी जगह बनाएगा। फ्रंट कैमरे को लपेटने वाले बेज़ेल्स को देखते हुए, वनप्लस पैड में डिस्प्ले के चारों ओर बहुत कम बेज़ेल्स दिखाई देते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Feb 2023 3:17 PM GMT
OnePlus Pad
X

OnePlus Pad(photo-social media)

OnePlus Pad: वनप्लस 7 फरवरी, 2023 को वनप्लस 11 5जी, वनप्लस 11आर 5जी, वनप्लस बड्स प्रो 2, और अन्य सहित कई अन्य उत्पादों के साथ अपना पहला टैबलेट लॉन्च करेगा, जिसे वनप्लस पैड नाम दिया गया है। लॉन्च से पहले, ब्रांड ने टैबलेट की कुछ प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया है। विशेष रूप से, वनप्लस पैड एक स्टाइलस और एक बाहरी कीबोर्ड के समर्थन के साथ आएगा, जिससे हमें विश्वास हो जाएगा कि टैबलेट कम से कम एक मिड-रेंज / अपर मिड-रेंज डिवाइस होगा।

लॉन्च से पहले वनप्लस पैड के डिजाइन

टीज़र 4 में से 1जैसा कि ऊपर की तस्वीरों में देखा गया है, वनप्लस पैड में स्टाइलस सपोर्ट होगा। आधिकारिक स्टाइलस हरे रंग के रंगों को दिखाता है जिसमें वनप्लस पैड लॉन्च होगा, लेकिन यह केवल दृश्य प्रतिनिधित्व हो सकता है। पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ एक सिंगल कैमरा होगा। सेल्फी फोटो/वीडियो और वीडियो कॉल/रिकॉर्डिंग के लिए, वनप्लस पैड फ्रंट कैमरे के लिए भी जगह बनाएगा। फ्रंट कैमरे को लपेटने वाले बेज़ेल्स को देखते हुए, वनप्लस पैड में डिस्प्ले के चारों ओर बहुत कम बेज़ेल्स दिखाई देते हैं। जैसा कि ऊपर की छवियों में देखा गया है, वनप्लस पैड में स्टाइलस सपोर्ट होगा। आधिकारिक स्टाइलस हरे रंग के रंगों को दिखाता है जिसमें वनप्लस पैड लॉन्च होगा, लेकिन यह केवल दृश्य प्रतिनिधित्व हो सकता है। पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ एक सिंगल कैमरा होगा। सेल्फी फोटो/वीडियो और वीडियो कॉल/रिकॉर्डिंग के लिए, वनप्लस पैड फ्रंट कैमरे के लिए भी जगह बनाएगा। फ्रंट कैमरे को लपेटने वाले बेज़ेल्स को देखते हुए, वनप्लस पैड में डिस्प्ले के चारों ओर बहुत कम बेज़ेल्स दिखाई देते हैं।

अंत में, वनप्लस पैड में बाहरी कीबोर्ड के लिए समर्थन की पुष्टि की गई है। तस्वीर टैबलेट पर चुंबकीय कनेक्टर पिन दिखाती है, जो उपयोगकर्ताओं को वनप्लस पैड के साथ एक बाहरी और सभी संभावना में एक मालिकाना कीबोर्ड कनेक्ट करने में मदद करेगी। कीबोर्ड में केंद्रीय रूप से संरेखित ट्रैकपैड भी है। हम अनिश्चित हैं कि वनप्लस स्टायलस और कीबोर्ड को वनप्लस पैड के साथ बंडल करेगा या फिलहाल उन्हें अलग से बेचा जाएगा। उस ने कहा, चूंकि लॉन्च अब बहुत दूर नहीं है, हमें जल्द ही पता चल जाएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story