×

OnePlus Q2 Pro QLED TV: भारत में जल्द ही लॉन्च होगा वनप्लस का जबरदस्त टीवी, मिलेगा 6.5 इन्च का स्क्रीन

OnePlus Q2 Pro QLED TV Launched Date: आगामी वनप्लस टीवी में 4के रिजोल्यूशन के साथ 65 इंच का क्यूएलईडी पैनल होगा और स्मूद एनिमेशन के लिए उच्च 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट होगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Jan 2023 4:02 AM GMT
OnePlus Q2 Pro QLED TV
X

OnePlus Q2 Pro QLED TV(photo-social media)

OnePlus Q2 Pro QLED TV Price in India: सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं, वनप्लस भी एक नए फ्लैगशिप स्मार्ट टीवी पर काम कर रहा है। कंपनी भारत में एक नए OnePlus QLED टीवी लॉन्च के लिए तैयार है। OnePlus Q2 Pro कहा जाता है, स्मार्ट टीवी मूल Q1 प्रो का उत्तराधिकारी होगा, जिसे 2019 में वापस पेश किया गया था। प्रमुख OnePlus Q2 Pro टीवी स्पेसिफिकेशन में 65-इंच की स्क्रीन शामिल होगी जो 4K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz ताज़ा दर सहन करती है। स्मार्ट टीवी में प्रभावशाली स्पीकर क्वालिटी और अच्छी रैम स्टोरेज भी होगी। चलिए टीवी के मुख्य स्पेसिफकेशन पर नजर डालते हैं।

वनप्लस क्यू2 प्रो स्पेसिफिकेशन्स

आगामी वनप्लस टीवी में 4के रिजोल्यूशन के साथ 65 इंच का क्यूएलईडी पैनल होगा और स्मूद एनिमेशन के लिए उच्च 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट होगा। यह टीवी ऑक्सीजनप्ले के लिए वनप्लस की कस्टम एंड्रॉइड स्किन वाला गूगल टीवी होगा। कहा जाता है कि टीवी में 70W का स्पीकर है, जिसे डॉल्बी एटमॉस द्वारा ठीक किया जाएगा। यह देखा जाना बाकी है कि क्या स्पीकर नीचे से पीछे हटेगा, जैसा कि उसने OnePlus Q1 Pro फर्स्ट इंप्रेशन पर किया था। वनप्लस क्यू2 प्रो ऑनबोर्ड 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। OnePlus Q2 Pro TV की मुख्य स्पेसिफिकेशंस में 65-इंच तक की स्क्रीन शामिल हो सकती है जो कि 4K रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। कहा जा रहा है कि यह TV 70W स्पीकर के साथ आएगा जो कि डॉल्बी एटमॉस द्वारा फाइन-ट्यून्ड होगा।

इस समय हम सभी जानकारी प्रकट कर सकते हैं। वनप्लस क्यू2 प्रो के डिजाइन, कीमत और लॉन्च की तारीख फिलहाल गुप्त है। टीवी कभी भी भारत में लॉन्च हो सकता है, वनप्लस स्मार्टफोन में तो अपना सबसे बेस्ट देती हैं। यूजर्स टीवी का काफी इंतज़ार कर रहा है, कुछ रिपोर्ट्स में ये सामने आया है। कि टीवी घर में लगाते ही एक दम थिएटर जैसा महोला बना देगा, ज्यादा फीचर्स और इसकी प्राइस अभी सामने नहीं आई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story