×

OnePlus Watch 2 Design: वनप्लस वॉच 2 की डिज़ाइन हुई लीक, जाने स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

OnePlus Watch 2 Design: वनप्लस वॉच के बारे में अफवाहें हालिया लिस्टिंग के कारण बढ़ रही हैं। इसके प्रत्याशित लॉन्च से पहले, कथित 5K रेंडरर्स ने वनप्लस वॉच 2 के डिज़ाइन का लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Nov 2023 2:45 AM GMT (Updated on: 12 Nov 2023 2:45 AM GMT)
OnePlus Watch 2 Design
X

OnePlus Watch 2 Design(Photo-social media) 

OnePlus Watch 2 Design: वनप्लस वॉच के बारे में अफवाहें हालिया लिस्टिंग के कारण बढ़ रही हैं। इसके प्रत्याशित लॉन्च से पहले, कथित 5K रेंडरर्स ने वनप्लस वॉच 2 के डिज़ाइन का लॉन्च किया है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टवॉच के लिए महत्वपूर्ण विशिष्टताओं का खुलासा किया गया है। वनप्लस वॉच 2 के बारे में अब तक हम जो कुछ भी जानते हैं चलिए इसकी डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं।

वनप्लस वॉच 2 का डिज़ाइन लीक

ऐसा लगता है कि वनप्लस अपनी नई वनप्लस वॉच 2 के साथ एक गोल डायल डिज़ाइन जारी रख रहा है। 5K रेंडरर्स ने स्मार्टवॉच के पुरे डिज़ाइन का खुलासा किया है, जिसके एक तरफ एक असामान्य ऐप्पल वॉच अल्ट्रा जैसा बिगुल है। जो भी हो, हमें अगले महीने की शुरुआत में वनप्लस 12 की झलक मिल सकती है। वनप्लस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के दिसंबर में चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। उम्मीद है कि डिवाइस में अपने पिछली स्मार्टवॉच की तुलना में अधिक चमकदार डिस्प्ले के साथ पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा की सुविधा होगी। यदि ब्रांड अपनी सामान्य लॉन्च टाइमलाइन का पालन करता है तो यह 2024 की शुरुआत में भारत जैसे वैश्विक बाजारों में आ सकता है। जहां तक ​​लॉन्च की बात है, वनप्लस वॉच 2 के 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है, उम्मीद है कि वनप्लस 12 के साथ ये भी मार्केट में उपलब्ध होगी।

जाने वनप्लस वॉच 2 के स्पेसिफिकेशन

स्मार्टवॉच में एक तरफ स्पीकर ग्रिल और दूसरी तरफ दो बटन होंगे। इसके अलावा, रिपोर्ट में आगामी स्मार्टवॉच के प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी शामिल हैं। आप जिस हार्डवेयर की उम्मीद कर सकते हैं उसमें 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले और क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन W5 जेन 1 चिपसेट शामिल है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यह एक कस्टम आरटीओएस प्लेटफॉर्म को बरकरार रख सकता है लेकिन वनप्लस के लिए डिवाइस को उसी के साथ पावर देना असामान्य होगा जब इसमें लेटेस्ट चिपसेट होगा। इसलिए, अभी भी उम्मीदें हैं कि वनप्लस वॉच 2 Google के वेयरओएस के साथ आ सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story