×

कई दमदार फीचर्स से लैस है OnePlus Watch 2, जानें Review

Oneplus Watch 2: वनप्लस ने यूजर्स के लिए वनप्लस वॉच 2 को हाल ही में लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 जेन 1 चिपसेट के साथ 2, 2.5D सफायर क्रिस्टल कवर आती है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 12 April 2024 2:26 PM GMT
कई दमदार फीचर्स से लैस है OnePlus Watch 2, जानें Review
X

Oneplus Watch 2: भारत में वनप्लस की डिमांड काफी ज्यादा रहती है। कंपनी के प्रोडक्ट्स अक्सर ट्रेंड में रहते हैं। कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए स्मार्टफोन के साथ साथ ऑडियो और स्मार्टवॉच भी पेश करती रहती है। वहीं अब कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच को लेकर भी ट्रेंड में है। बता दें वनप्लस वॉच 2 में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलेंगे। इस वॉच में यूजर्स को 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ डायल राउंड शेप मिलेगा।

बता दें कंपनी ने वनप्लस वॉच 2 को कुछ दिन पहले ही मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 में लॉन्च किया था। दरअसल ये कंपनी की दूसरी पीढ़ी की हाई-एंड स्मार्टवॉच है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oneplus Watch 2 के फीचर्स और कीमत के बारे में:

Oneplus Watch 2 के फीचर्स (Oneplus Watch 2 Features):

Oneplus Watch 2 के फीचर्स की बात करें तो, इस स्मार्टवॉच में 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले आते हैं। इस वॉच का डायल राउंड शेप में उपलब्ध है। वहीं यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 जेन 1 चिपसेट फीचर मिलेंगे। ये वनप्लस वॉच 2, 2.5D सफायर क्रिस्टल कवर के साथ मिलेंगे।


दरअसल पानी और धूल से बचाव के लिए इस स्मार्टवॉच में IP68 रेटिंग मौजूद है। बता दें इस वॉच का वजन 49g का है जो कि बिना स्ट्रैप के आता है। ये स्मार्टवॉच वनप्लस के वेयरओएस 3 या वेयरओएस 4 के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच में 100 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा, जो कि फुल स्मार्ट मोड में लागू है। वहीं, वनप्लस का ये लेटेस्ट oneplus वॉच 2 Google के WearOS 4 पर काम करता है और इसे सिंगल 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ जोड़ा गया है। बता दें, इस वॉच की सीधी टक्कर ऐपल की वॉच से है। दोनों ही स्मार्टवॉच के फीचर्स कमाल के हैं, जिसके कारण दोनों ही स्मार्टवॉच एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हैं।

वनप्लस वॉच 2 की बैटरी लाइफ भी काफी बेहतरीन है। ये वॉच करीब 24 घंटे तक की बैटरी बैकअप देती है। वनप्लस वॉच 2 में एक बैटरी-सेवर सुविधा भी मिलने वाली है। इसके अलावा इस घड़ी में और भी कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। इस वॉच में ऑटो-ब्राइटनेस, स्मार्ट मोड, स्लीप मोड, एनीमेशन बूस्टर डिसेबलर फीचर्स मिलेंगे। वहीं, कंपनी ने USB-C पोर्ट के साथ एक छोटा चार्जर भी दिया है।

Oneplus Watch 2 की कीमत (Oneplus Watch 2 Price):

Oneplus Watch 2 की कीमत की बात करें तो भारत में इस वॉच की कीमत 25,999 रुपए है। वहीं इस स्मार्टवॉच को कीमत अमेरिका में 299 डॉलर, यूरोप में 329 यूरो, और यूनाइटेड किंगडम में 299 पाउंड स्टर्लिंग है। ये स्मार्टवॉच दो कलर ऑप्शन Black Steel और Radiant Steel के साथ आता है। यूजर्स इस स्मार्टवॉच को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Oneplus और OnePlus store App से खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच को आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon, Flipkart, Myntra और Croma से खरीद सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story