Oneplus Watch 2 की बढ़ी डिमांड, फीचर्स जबरदस्त, जानें Review

Oneplus Watch 2 Price: वनप्लस अपने तगड़े और बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टवॉच को हर साल लॉन्च करता है। बता दें कि, OnePlus ने इस साल की शुरुआत में भारत में Watch 2 लॉन्च की थी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 July 2024 7:15 AM GMT (Updated on: 7 July 2024 1:40 PM GMT)
Oneplus Watch 2
X

Oneplus Watch 2 

Oneplus Watch 2 Price: वनप्लस अपने तगड़े और बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टवॉच को हर साल लॉन्च करता है। बता दें कि, OnePlus ने इस साल की शुरुआत में भारत में Watch 2 लॉन्च की थी। वहीं हाल ही में इस Smartwatch को eSIM कनेक्टिविटी और कुछ अन्य डिजाइन के साथ चीन में पेश किया गया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं, Oneplus Watch 2 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Oneplus Watch 2 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Oneplus Watch 2 Features, Review And Price):

Oneplus Watch 2 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Oneplus Watch 2 Features, Review And Price) की बात करें तो इस वॉच में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। ये वॉच BES2700 चिप के साथ Snapdragon W5 Gen 1 चिपसेट आती है।


ये ColorOS Watch 6.0 पर चलती है और Android 8.0 पर काम करता है। इस स्मार्टवॉच में 2 GB RAM और 32 GB स्टोरेज मिलता है। ये वॉच Bluetooth Calling और eSIM सपोर्ट की सुविधा से लैस है। इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth, Beidou, GPS, QZSS, Wi-Fi और NFC के विकल्प मिलते हैं। OnePlus Watch 2 में SpO2 मॉनिटरिंग और हार्ट रेट ट्रैकिंग आदि फीचर्स मिलते हैं। Oneplus Watch 2 में 500 mAh की बैटरी सिंगल चार्ज में मिलता है, जो 12 दिनों तक चल सकती है।

OnePlus Watch 2 की कीमत (OnePlus Watch 2 Price):

वहीं OnePlus Watch 2 की कीमत (OnePlus Watch 2 Price in India) की बात करें तो चीन में OnePlus Watch 2 की कीमत CNY 1,799 (करीब 20,650 रुपए) है। इस वॉच को कंपनी द्वारा Nebula Green और Meteorite Black कलर ऑप्शन में उतारा गया है। भारत में इस Smartwatch को Radiant Steel और Black Steel कलर्स में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 24,999 रुपए है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story