×

Online Shopping: भारी डिस्काउंट के साथ Flipkart पर बंपर sale, लैपटॉप्स, स्मार्टवॉच मिल रहे एकदम सस्ते

आनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए यह सुनहरा मौका है Flipkart पर एक नई सेल चल रही है। कंपनी ने इसको Back to College Electronics सेल का नाम दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 29 Aug 2021 9:32 AM GMT
Online Shopping: भारी डिस्काउंट के साथ Flipkart पर बंपर sale, लैपटॉप्स, स्मार्टवॉच मिल रहे एकदम सस्ते
X

Online Shopping: आनलाइन शोपिंग करने वालों के लिए यह सुनहरा मौका है Flipkart पर एक नई सेल चल रही है। कंपनी ने इसको Back to College Electronics सेल का नाम दिया है। बता दें कि इस सेल में लैपटॉप्स, स्मार्टवॉच और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर काफी डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये सेल 27 अगस्त से शुरू हुई है। ये सेल 27 अगस्त से शुरू हुई है।

Flipkart Back to College Electronics सेल कल यानी 30 अगस्त तक चलेगी। इसमें 40 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें डिस्काउंट के अलावा नो-कॉस्ट EMI पेमेंट, एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

स्मार्टवॉच को 60 परसेंट तक के डिस्काउंट पर ले सकते हैं

फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टवॉच को काफी ज्यादा डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। इस सेल में आप स्मार्टवॉच को 60 परसेंट तक के डिस्काउंट पर ले सकते हैं। जबकि इस सेल में गेमिंग डिवाइस पर 60 परसेंट तक का ऑफ दिया जा रहा है। अगर आप गेमिंग मॉनिटर को इस सेल में खरीदना चाहते हैं तो आप ऑफर इसे भी ले सकते हैं। कई ब्रांड्स के गेमिंग मॉनिटर को इसमें 45 परसेंट तक के डिस्काउंट पर ले सकते हैं।

लैपटॉप्स पर 35 परसेंट तक का डिस्काउंट

Flipkart Back To College Electronics सेल में टैबलेट्स को भी डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। इसमें एजुकेशनल टैबलेट पर 45 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Core i5 लैपटॉप्स पर इस सेल में 35 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इस सेल हेडफोन्स पर भी काफी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप हेडफोन्स लेना चाहते हैं तो इस सेल 60 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में लैपटॉप्स को 45 परसेंट तक के ऑफ पर बेचा जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story