Oppo A1 Pro 5G फ़ोन Oppo A98 के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में होगा लांच, जानें सभी फीचर्स और कीमत

Oppo A1 Pro 5G फ़ोन Oppo A98 के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में लांच किया जा सकता है। हालांकि, फिलहाल चीनी स्मार्टफोन निर्माता द्वारा हैंडसेट के विवरण की आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 11 Nov 2022 3:34 AM GMT
Oppo A1 Pro 5G
X

Oppo A1 Pro 5G (Image Credit : Social Media)

Oppo A1 Pro 5G Price And Specifications : चीनी स्मार्टफोन निर्माता Oppo कथित तौर पर जल्द ही बाजार में अपने एक और 5G स्मार्टफोन Oppo A1 Pro 5G का अनावरण कर सकता है। कहा जा रहा है कि Oppo A1 Pro 5G, Oppo A98 का ​​रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है जो हाल ही में मॉडल नंबर PHQ110 के साथ TENAA डेटाबेस पर सामने आया था। चीनी स्मार्टफोन निर्माता द्वारा हैंडसेट के विवरण की आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है, कुछ विशिष्टताओं का सुझाव देते हुए इसकी छवि ऑनलाइन सामने आई है। लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि इसमें गोल के आकार के कैमरा मॉड्यूल में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। उम्मीद है कि Oppo A98 के चीनी संस्करण को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा जो काफी तेजी से मल्टीटास्किंग करने में सक्षम है।

Oppo A1 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

Oppo A1 Pro 5G स्पेसिफिकेशन, डिजाइन तथा कीमत को लेकर फिलहाल चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर साझा नहीं की है। हालांकि इस स्मार्टफोन के लांच से पहले इससे जुड़े कुछ रिपोर्ट सामने आ चुके हैं जो डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ जानकारी देते हैं। हाल ही में टिप्सटर इवान ब्लास (@evleaks) ने ट्विटर पर Oppo A1 Pro 5G की एक लाइव इमेज पोस्ट की है। लीक हुए लाइव शॉट में हैंडसेट को सिल्वर शेड में दिखाया गया है। Oppo A1 Pro 5G हैंडसेट में दो गोलाकार कैमरा द्वीप पीछे के ऊपरी बाएं कोने में हैं। निचले मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश भी है। हैंडसेट के निचले किनारे पर ऑडियो जैक, स्पीकर ग्रिल, चार्जिंग पोर्ट और माइक्रोफोन को व्यवस्थित है। बता दें ओप्पो ने अभी तक Oppo A1 Pro 5G और Oppo A98 के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, और यह स्पष्ट नहीं है कि फोन का अनावरण कब किया जाएगा। हालांकि, टिपस्टर का दावा है कि Oppo A1 Pro 5G अभी घोषित होने वाले Oppo A98 का ​​रीब्रांडेड वर्जन होगा। मॉडल नंबर PHQ110 के साथ Oppo A98 को हाल ही में TENAA सर्टिफिकेशन मिला है।

Oppo A98 स्पेसिफिकेशन

TENAA डेटाबेस पर Oppo A98 की लिस्टिंग के अनुसार इस हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC है और हैंडसेट का वैश्विक संस्करण क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला इमर्सिव ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त हो इसके लिए स्मार्ट फोन में फुल-एचडी+ (1,080x2,412 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले का सुझाव दिया गया है। यह 67W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक कर सकता है। कहा जाता है कि यह 16-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ भी आएगा। इसके अलावा, Oppo A98 को डुअल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा के लिए सूचीबद्ध किया गया है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story