Oppo A1 Pro 5G Price: 4,800mAh बैटरी और 108MP कैमरा के साथ ओप्पो का नया फ़ोन आज होगा लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स

Oppo A1 Pro स्मार्टफोन आज (16 नवंबर) चीन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के लिए तैयार है, लेकिन इससे पहले, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने आधिकारिक छवियां जारी की हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 16 Nov 2022 10:45 AM GMT
Oppo A1 Pro
X

Oppo A1 Pro (Image Credit : Social Media)

Oppo A1 Pro 5G Price And Specifications: चीनी स्मार्टफोन निर्माता Oppo आन बाजार में अपने एक और 5G स्मार्टफोन Oppo A1 Pro 5G को लांच करने वाला है। स्मार्टफोन के लांच से पहले ही इसकी तस्वीरें ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर साझा की है। यह 5G कनेक्टिविटी के साथ भी आएगा। Oppo A1 Pro में 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के नेतृत्व में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसे 12GB तक रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज की पेशकश के लिए टीज़ किया गया है। 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी पैक करने की पुष्टि की गई है। रेंडरर्स सेल्फी शूटर को घर में रखने के लिए फ्रंट में एक होल-पंच डिस्प्ले दिखाते हैं। ए-सीरीज़ फोन का पूरा डिज़ाइन बताता है कि इसे तीन रंग विकल्पों में लांच किया जा सकता है जिसमें डॉन गोल्ड, मून सी ब्लैक और झाओयू ब्लू शामिल है।

Oppo A1 Pro डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन

चीन में आधिकारिक तौर पर आज Oppo का नया फ़ोन लांच किया जाएगा। लांच से पहले Oppo ने चीन की अपनी वेबसाइट के माध्यम से स्मार्टफोन के आधिकारिक लुक का खुलासा किया है। जारी हुई तस्वीरें पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन दिखाती है। हैंडसेट को डॉन गोल्ड, मून सी ब्लैक और झाओयू ब्लू (अनुवादित) रंग विकल्पों में देखा गया है। हैंडसेट के ऊपरी बाएँ कोने पर रिंग-जैसे कैमरा मॉड्यूल हाउसिंग ड्यूल रियर कैमरे देखे जा सकते हैं। इसके अलावा, वॉल्यूम रॉकर स्मार्टफोन के दाहिने स्पाइन पर देखे जाते हैं, जबकि पावर बटन लेफ्ट स्पाइन पर मौजूद है।

Oppo A1 Pro के कन्फर्म स्पेसिफिकेशंस में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए 108-मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरे, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ OLED डिस्प्ले और 2.32mm बेज़ल शामिल हैं। स्मार्टफोन के दमदार डिस्प्ले सेटअप के साथ आप काफी बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन स्मूथ ग्राफिक के साथ अपने पसंदीदा फिल्म और गेम का आनंद ले सकते हैं।

Oppo A1 Pro ColorOS 13 पर चलेगा और एनएफसी कनेक्टिविटी प्रदान करेगा। इसके अलावा, इसमें 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी दी गई है। लिस्टिंग के अनुसार, Oppo A1 Pro तीन रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन - 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, और 12GB RAM + 256GB में पेश किया जाएगा। ओप्पो ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि ओप्पो ए1 प्रो को 16 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट शाम 6:00 बजे (चीन के समयानुसार) शुरू होगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story