Oppo A17 Price in India: दमदार बैटरी के साथ ओप्पो का स्मार्टफोन पूरे दिन देता है बैकअप, जानें कीमत और फीचर्स

Oppo A17 Price in India: इस फोन को भारत में चीनी स्मार्टफोन ब्रांड की ओर से नवीनतम बजट पेशकश के रूप में लॉन्च कर दिया गया हैं इसमें 5,000mAh की बडी बैटरी और 50MP का कैमरा दिया गया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 4 Oct 2022 10:41 AM GMT
Oppo A17
X

Oppo A17 (Image Credit : Social Media)

Oppo A17 Price And Specifications : चीनी स्मार्टफोन निर्माता की ओर से नवीनतम बजट हैंडसेट के रूप में आज Oppo A17 का अनावरण भारत में कर दिया गया है। इसमें AI-समर्थित डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 5,000mAh की बैटरी दी गई हैं। यह नवीनतम हैंडसेट MediaTek Helio G35 SoC द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम तथा 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। गौरतलब है कि ओप्पो ए-सीरीज़ स्मार्टफोन लेदर डिज़ाइन के साथ दो रंग विकल्पों में पेश किया गया है और इसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच है। कुछ दिन पहले ही चीनी स्मार्टफोन ब्रांड की ओर से नवीनतम बजट पेशकश के रूप में इसे मलेशिया में लॉन्च किया गया था।

Oppo A17 Specifications

Oppo A17 डुअल सिम (नैनो) हैंडसेट Android-12 आधारित ColorOS 12.1.1 पर चलता है और यह काफी स्लिम और हल्के डिजाइन में पेश किया गया है जिसका डाइमेंशन 164.2x75.6x8.3mm और वज़न लगभग 189 ग्राम है। नए स्मार्टफोन को वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग भी मिली है। फोन में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और यह फेशियल रिकग्निशन फीचर को सपोर्ट करता है। नया ओप्पो ए-सीरीज़ हैंडसेट मीडियाटेक हेलियो जी35 एसओसी द्वारा संचालित है, जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। उपलब्ध रैम को फोन में अप्रयुक्त स्टोरेज का उपयोग करके 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। गौरतलब है कि Oppo A17 के मलेशियाई वेरिएंट को MediaTek Helio P35 द्वारा संचालित किया गया है। इस प्रोसेसर के साथ आप स्मार्टफोन पर बड़े ही आसानी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं। Oppo A17 मानक के रूप में 64GB इनबिल्ट स्टोरेज प्रदान करता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के माध्यम से भी बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट के कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ वी5.3, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं।

Oppo A17 स्मार्टफोन पर बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस के लिए 60Hz रिफ्रेश रेट और 89.8 प्रतिशत बॉडी-टू-स्क्रीन रेशियो के साथ 6.56-इंच HD+ (720x1,612 पिक्सल) LCD डिस्प्ले है। इसमें अधिकतम टच सैंपलिंग रेट 60Hz और पिक्सल डेनसिटी 269ppi है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान आपको एक बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस मिलता है। हालांकि, स्मार्टफोन का स्क्रीन देखने में आपको उस वक्त दिक्कत महसूस होगी जब आप तेज प्रकाश में होंगे। बोर्ड पर सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, लाइट सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, ग्रेविटी सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फ्रंट में f/2.2 लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का सेंसर है। इसके अलावा इसमें वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिएवएआई-समर्थित डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और f/2.8 लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। Oppo ने Oppo A17 में 5,000mAh की बैटरी पैक की है जिसके साथ आप बैटरी ड्रेनेज की चिंता किए बगैर सिंगल चार्ज पर फोन को पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं।

Oppo A17 Price

Oppo A17 मिडनाइट ब्लैक और सनलाइट ऑरेंज रंगों में आता है और वर्तमान में इसे ओप्पो स्टोर और प्रमुख रिटेल आउटलेट्स पर खरीदने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। इसके कीमत की बात करें तो एकमात्र 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 12,499 रुपये की कीमत में यह बिक्री के लिए उपलब्ध है। एक्सिस बैंक, आईसीआईसीआई, बैंक, एचडीएफसी बैंक और कोटक बैंक कार्ड के माध्यम से की गई खरीदारी के लिए 1,500 तत्काल छूट प्राप्त किया जा सकता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story