×

पावरफुल बैटरी और तगड़े फीचर्स के साथ Oppo A3 होगा लॉन्च, जानें कीमत

Oppo A3: ओप्पो ने हाल में ही अपने Oppo A3 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी जल्द ही ओप्पो A3 को भी लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 May 2024 5:31 AM GMT
पावरफुल बैटरी और तगड़े फीचर्स के साथ Oppo A3 होगा लॉन्च, जानें कीमत
X

Oppo A3: ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर नए नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करता रहता है। एक बार फिर कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। ओप्पो जल्द ही Oppo A3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

दरअसल ओप्पो ने हाल में ही अपने Oppo A3 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी जल्द ही ओप्पो A3 को भी लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म टेना पर मॉडल नंबर PJT110 के साथ देखा गया है। इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लॉन्च से पहले इसके फीचर्स के बारे में कई जानकारी सामने आई है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oppo A3 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

Oppo A3 के फीचर्स और लॉन्च डेट (Oppo A3 Features And Launch Date):

Oppo A3 के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस हैंडसेट में AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। साथ ही इस फोन में 6.67 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेगी।

वहीं बेहतर प्रदर्शन के लिए इस फोन में 2.2GHz की अधिकतम क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में 8GB और 12GB रैम के साथ 128GB, 256GB और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज भी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।


Oppo A3 के कैमरे की बात करें तो इस फोन के डमेरे भी काफी कमाल के हैं। बता दें कि, इस फोन में डुअल रियर कैमरा यूनिट मिल सकती है। साथ ही ये फोन 50MP के प्राइमरी और 2MP का एक अन्य कैमरे फीचर के साथ लॉन्च हो सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इस हैंडसेट के फ्रंट पैनल पर 16MP का कैमरा मिलता है।

Oppo A3 के बैटरी बैकअप की बात करें तो लंबे बैकअप के लिए इस फोन में 5,500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। जो A3 प्रो के 5,000mAh की तुलना में बड़ी बैटरी भी हो सकती है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है और ये फेस रिकग्निशन फीचर को सपोर्ट करता है। ये फोन एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड ColorOS 14 के साथ आने की उम्मीद है। ओप्पो ए3 में एक 2.2GHz चिपसेट भी मिल सकता है।

Oppo A3 के लॉन्च डेट की बात करें तो ये फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। लेकिन कंपनी की ओर से फिल्हाल इस फोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इन सभी फीचर्स के अलावा भी इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं, जो यूजर्स की जरूरतों को देखते हुए उतारे जाएंगे।

Oppo A3 की कीमत (Oppo A3 Price):

Oppo A3 की कीमत को लेकर कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि, कंपनी जल्द ही इस फोन को लेकर आधिकारिक जानकारी दे सकती है। हालांकि, उम्मीद की गई है कि ये फोन बजट स्मार्टफोन हो सकता है। इसे बजट स्मार्टफोन माना जाता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story