×

Oppo A3 Pro 5G Price: खूबसूरत डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा स्मार्टफोन

Oppo A3 Pro 5G Price and Features: कई दमदार फीचर्स और डिजाइन के साथ लॉन्च होगा। बता दें Oppo A3 Pro 5G को लेकर भारतीय मार्केट में पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 9 April 2024 8:24 AM GMT
Oppo A3 Pro 5G Price: खूबसूरत डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा स्मार्टफोन
X

Oppo A3 Pro 5G Price and Featurs: ओप्पो जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo A3 Pro 5G को लॉन्च करेगा। इस फोन के फीचर्स शानदार होने के साथ साथ इस फोन के डिजाइन भी काफी खूबसूरत हैं। दरअसल Oppo A3 Pro 5G को लेकर भारतीय मार्केट में पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा है। ऐसे में कंपनी ने भी अपने इस अपकमिंग फोन की लॉन्च डेट को लेकर खुलासा कर दिया है। ये फोन चीन में अगस्त में लॉन्च किया होगा। ओप्पो का ये फोन तीन कलर ऑप्शन में पेश होगा। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oppo A3 Pro 5G के लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में:

Oppo A3 Pro 5G के लॉन्च डेट (Oppo A3 Pro 5G Launch Date)

Oppo A3 Pro 5G के लॉन्च डेट के बारे में बात करें तो कंपनी इस फोन को 12 अगस्त 2024 को पेश करने की तैयारी में है। हालांकि, A3 Pro से पहले ओप्पो GT Neo 6 SE फोन को लॉन्च कर सकता है।


Oppo A3 Pro 5G के फीचर्स (Oppo A3 Pro 5G Features):

Oppo A3 Pro 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन को कंपनी Azure, Yun Jin Powder (rose) और Mountain Blue कलर ऑप्शन में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वहीं Oppo A3 Pro 5G की डिजाइन की बात करें तो कंपनी इस फोन को Azure कलर ऑप्शन में ग्लास फिनिश डिजाइन के साथ ला सकती है। इसके अलावा फोन के बाकी दो कलर ऑप्शन Yun Jin Powder (rose) और Mountain Blue फोन वीगन लेदर बैक के साथ पेश किए जा सकते हैं। दरअसल ये नया फोन Oppo A2 Pro के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होने जा रहा है। बता दें इस फोन को कंपनी द्वारा बीते साल 2023 के सितंबर में पेश किया था। इन सभी फीचर्स के अलावा कंपनी Oppo A3 Pro 5G में अन्य Specification भी देगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story