Oppo A3 Pro 5G Price: शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ओप्पो का ये फोन

Oppo A3 Pro 5G Price: इसमें 4970 mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में दी जाने वाली बैटरी 45 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 May 2024 7:00 AM GMT (Updated on: 20 May 2024 7:00 AM GMT)
Oppo A3 Pro 5G Price: शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ओप्पो का ये फोन
X

Oppo A3 Pro 5G: ओप्पो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo A3 Pro 5G जल्द लॉन्च करेगी। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। बता दें कि, ओप्पो के इस फोन को CPH2639 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। जिसे देखकर ये उम्मीद की जा रही है कि, इस फोन में दी जाने वाली बैटरी 45 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

इतना ही नहीं यूरोपियन सर्टिफिकेशन के अनुसार, Oppo A3 Pro 5G फोन पावर देने के लिए 4970 mAh की बैटरी दी जा सकती है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फोन में कई स्पेक्स चाइनीज मॉडल के समान हो सकते हैं। Oppo A3 Pro 5G को हाल ही में चाइना में लॉन्च किया गया था। अब इस फोन को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इस फोन के बारे में ओप्पो ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक हुई रिपोर्ट्स से उम्मीद की जा रही है कि, इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े होंगे। तो आइए जानते हैं Oppo A3 Pro 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Oppo A3 Pro 5G के फीचर्स और कीमत (Oppo A3 Pro 5G Features And Price):

Oppo A3 Pro 5G के फीचर्स और कीमत की बात करें तो इस फोन में फीचर्स काफी तगड़े हैं। कंपनी ये फोन Azure, Yun Jin Powder (rose) और Mountain Blue कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

Oppo A3 Pro 5G के कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस फोन में 64 मेगापिक्सल और 2 डेप्थ सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।


Oppo A3 Pro 5G के फोन में एडिशनल फीचर्स के तौर पर डुअल सिम सपोर्ट, 5G कनेक्टिविटी, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और यूएसबी सी जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

अगर Oppo A3 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो A3 Pro 5G में 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ FHD+ रेजॉल्यूशन मिल सकता है। ये फोन 120 हर्टज रिफ्रेश रेट और 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ लॉन्च हो सकती है। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। ये फोन कलरओएस 14 बेस्ड एंड्रॉइड 14 पर काम करने वाला है। इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट दिया जाएगा। साथ ही इस फोन को 8 जीबी रैम और 12जीबी LPDDR4x रैम के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। इस फोन में 256 जीबी स्टोरेज और 512 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज मिल सकती है।

Oppo A3 Pro 5G के लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इस फोन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। भारत में इस फोन को लेकर कंपनी तैयारी कर रही है।

Oppo A3 Pro 5G की कीमत (Oppo A3 Pro 5G Price):

Oppo A3 Pro 5G की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद है कि, जल्द ही इस फोन को लेकर कंपनी की ओर से आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story