Oppo A3 Pro में मिल रहा OnePlus वाला ये फीचर,लॉन्च होते ही बढ़ी डिमांड

Oppo A3 Pro Price: भारत में ओप्पो के फोन को काफी पसंद किया जाता है। इस कंपनी के फोन तगड़े फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 Jun 2024 6:52 AM GMT
Oppo A3 Pro
X

Oppo A3 Pro 

Oppo A3 Pro Price: भारत में ओप्पो के फोन को काफी पसंद किया जाता है। इस कंपनी के फोन तगड़े फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A3 Pro को लॉन्च किया है। जो आते ही भारतीय बाजार में छा गया है। इस फोन के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं।

Oppo A3 Pro को कंपनी ने दो स्टोरेज वेरिएंट 8GB+128GB और 8GB+256GB में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में IP68 की रेटिंग मिलती है। ये फोन FHD+ डिस्प्ले और मीडियाटेक चिपसेट जैसे तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। तो ऐसे में अगर आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले इसका रिव्यू जान लें। तो आइए जानते हैं Oppo A3 Pro के फीचर्स, रिव्यू और कीमत के बारे में विस्तार से:

Oppo A3 Pro के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Oppo A3 Pro Features, Review And Price):

Oppo A3 Pro के फीचर्स, रिव्यू और कीमत की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। Oppo A3 Pro में 6.7 इंच का फुल HD+ कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है, जो रिजॉल्यूशन 1080x2412 पिक्सल के साथ आता है इस फोन में 120Hz तक का रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक का पीक ब्राइटनेस भी मिलता है। ये फोन फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है। जिसे दो वेरिएंट 8GB+128GB और 18GB+256GB के साथ उतारा गया है। इस फोन में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। ये फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है।

Oppo A3 Pro फोन डुअल सिम फंक्शनलिटी को सपोर्ट करता है। कंपनी के ColorOS 14 ओवरले के साथ Android 14 पर काम करता है। ओप्पो A3 प्रो स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन का कैमरा भी काफी अच्छा है। Oppo A3 Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ये फोन 64MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Oppo A3 Pro का बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा है। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Oppo A3 Pro का अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छा है।

Oppo A3 Pro की कीमत और ऑफर की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 8GB+128GB और 8GB+256GB में लॉन्च किया है। ये फोन मूनलाइट पर्पल और स्टाररी ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। यूजर्स इस फोन को Amazon और Flipkart के अलावा Oppo e-store से खरीद सकते हैं। इस फोन के 8GB+128GB की कीमत 17,999 रुपए और 8GB+256GB स्टोरेज की कीमत 19,999 रुपए है।

Oppo A3 Pro पर कुछ ऑफर और डिस्काउंट भी मिल रहे हैं। HDFC बैंक, SBI कार्ड्स, IDFC फर्स्ट बैंक, Yes बैंक और ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदने पर कंपनी 10% तक का इंस्टेंट कैशबैक दे रही है। 6 महीने तक नो-कॉस्ट EMI और बिना किसी डाउन पेमेंट के कंपनी की पार्टनशिप स्टोर्स इस फोन को खरीदा जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story