Oppo A57e को ओप्पो 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ जल्द भारत में करेगा लांच, देखें डिटेल्स

Oppo A57e Details : ओप्पो जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Oppo A57e को भारत में लांच कर सकता है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी और 13-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 30 Aug 2022 5:30 AM GMT
Oppo A57e
X

Oppo A57e (Image Credit : Social Media)

Oppo A57e Price and Specifications : चाइनीज टेक कम्पनी Oppo भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपने नए स्मार्टफोन Oppo A57e का जल्द अनावरण कर सकती है। यह MediaTek Helio G35 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, आगे की तरफ, इसमें 8MP का सेल्फी स्नैपर हो सकता है। वहीं, इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ HD+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। साथ ही लंबे बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। फिलहाल कंपनी की ओर से इस नवीनतम स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है मगर लॉन्चिंग से पहले इससे जुड़े कई सारे लीक रिपोर्ट सामने आ चुके हैं।

Oppo A57e Specifications

Oppo A57e स्मार्टफोन ए-सीरीज़ के अतिरिक्त होगा और जल्द ही भारत में आने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नवीनतम हैंडसेट के फ्रंट में वाटर-ड्रॉप नॉच पैनल है। इसमें ऊपर और नीचे ध्यान देने योग्य बेज़ेल्स हैं, और किनारों पर, बेज़ेल्स तुलनात्मक रूप से पतले हैं। स्मार्टफोन में पीछे की ओर एक ऊर्ध्वाधर लेआउट में एक दोहरी कैमरा प्रणाली है। कैमरे पर टेक्स्ट से पता चलता है कि इसमें एआई सपोर्ट है। बता दें कैमरा लेंस के बगल में एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी है। हालांकि नवीनतम स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। मगर लिक रिपोर्ट में कहा जा रहा कि स्मार्टफोन में मुख्य कैमरा 13-मेगापिक्सल का हो सकता है।

Oppo A57 4G Specifications

Oppo A57 4G को कम्पनी ने भारत में जून 2022 में पेश किया था। हैंडसेट MediaTek Helio G35 SoC द्वारा संचालित है जिसे 4GB तक RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें अच्छे ग्रफिक्स एक्सपीरियंस के लिए एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह Android 12 OS पर बूट होता है और इसके ऊपर ColorsOS 12.1 है। इसमें ऑडियो के लिए 3.5 एमएम हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

Oppo A57 4G में कनेक्टिविटी के लिए डुअल-सिम 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस सपोर्ट है। स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें वीडियो चैट और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का सेल्फी स्पैनर दिया गया है। वहीं, आगे की तरफ स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें मुख्य लेंस f / 2.2 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का कैमरा है, इसके साथ 2MP का डेप्थ सेंसर है। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है और इसमें 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है।

Oppo A57e Price

Oppo A57e की कीमत Oppo A57 4G के समान प्रतीत होती है फिलहाल कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है मगर इसकी कीमत 13,999 रुपये हो सकती है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story