Oppo A77s Price in India: बेहतरीन सेल्फी कैमरा और दमदार बैटरी के साथ नया स्मार्टफोन लांच, जानें कीमत और फीचर्स

Oppo A77s ने बुधवार को थाईलैंड में डेब्यू किया। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड का यह नया मिड-रेंज स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 सीरीज़ चिपसेट द्वारा संचालित है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 5 Oct 2022 7:08 AM GMT
Oppo A77s
X

Oppo A77s (Image Credit : Social Media)

Oppo A77s Price and Specifications : स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Oppo ने बुधवार को थाईलैंड में अपने नवीनतम स्मार्टफोन के रूप में Oppo A77s को लांच किया है। इस नवीनतम स्मार्टफोन में 6.56-इंच की एचडी + एलसीडी स्क्रीन दिया गया है जो सेल्फी कैमरे के लिए वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आता है। यह Android 12-आधारित ColorOS 12.1 पर चलता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 सीरीज़ चिपसेट है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड का यह नया मिड-रेंज स्मार्टफोन 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह नवीनतम हैंडसेट जल्द ही थाईलैंड में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अन्य वैश्विक क्षेत्रों में लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Oppo A77s Specifications

Oppo A77s कम्पनी का एक मिडरेंज हैंडसेट है जो सामान्य स्पेसिफिकेशन उसके साथ आता है। हैंडसेट 6.56-इंच HD+ (1,612x720 पिक्सल) LCD स्क्रीन के साथ आता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट भी है। डिस्प्ले सेटअप के साथ आप तेज प्रकाश में भी स्मार्टफोन का स्क्रीन काफी आसानी से देख सकते हैं। साथ ही फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान आपको एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला स्मूथ ग्राफिक एक्सपीरियंस मिलता है। स्मार्टफोन के डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिज़ाइन भी दिया गया है। गौरतलब है कि यह नवीनतम हैंडसेट Oppo A77 4G के समान स्पेसिफिकेशन उसके साथ आता है, जिसे इस साल की शुरुआत में अगस्त में भारत में लॉन्च किया गया था। यह नया मिड-रेंज स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 सीरीज़ चिपसेट द्वारा संचालित है, जो कि मीडियाटेक हीलियो G35 SoC से एक महत्वपूर्ण टक्कर है जो मानक Oppo A77 हैंडसेट को पावर देता है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैंडसेट पर बड़े आसानी से मल्टी टास्किंग कर सकते हैं।

Oppo A77s स्मार्टफोन पानी और धूल के प्रतिरोध के लिए क्रमशः IPX4 और IPX5 पर रेट किया गया है। यह एआई-पावर्ड सेफ चार्जिंग फीचर के साथ भी आता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह इसकी बैटरी को ओवरचार्जिंग से बचाता है। ऑप्टिक्स के मोर्चे पर भी यह नवीनतम हैंडसेट काफी ज्यादा बेहतरीन है। इसमें वीडियो चैट और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। कैमरा सेटअप के साथ 8 दिन के उजाले में काफी बेहतरीन क्वालिटी में तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। हालांकि, कम प्रकाश में बेहतरीन तस्वीरें क्लिक करने में यह कैमरा सेटअप सक्षम नहीं है। Oppo A77s में 5,000mAh की बैटरी है जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस पावरफुल बैटरी के साथ आप स्मार्टफोन का उपयोग पूरे दिन कॉल करने, फिल्म देखने, गेम खेलने तथा अन्य कार्यों को करने के लिए कर सकते हैं।

Oppo A77s Price

Oppo A77s स्मार्टफोन स्टारी ब्लैक और सनसेट ऑरेंज रंगों में पेश किया गया है। यह सिंगल 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट में आता है जिसकी कीमत लगभग 20,000 रुपये है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story