×

Oppo A77s Price in India: स्मार्टफोन धांसू डिस्प्ले और 50MP कैमरा के साथ होगा लांच, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Oppo A77s Price in India: ओप्पो अगले हफ्ते Oppo A77s स्मार्टफोन को भारत में लांच कर सकता है। हैंडसेट के लांच से पहले इसके डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ चुकी हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 27 Sep 2022 12:09 PM GMT
Oppo A77s Price in India
X

Oppo A77s Price in India (Image Credit : Social Media)

Oppo A77s Price and Specifications : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Oppo जल्द ही अपने नवीनतम स्मार्टफोन के रूप में Oppo A77s का अनावरण कर सकता है। आगामी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल उन्होंने कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है हालांकि पिछले हफ्ते सामने आई लीक जानकारी से डिवाइस की पूरी स्पेसिफिकेशंस का पता चला गया है। हाल ही में एक टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने एक पोस्टर शेयर किया है, जिससे स्मार्टफोन फ्री स्पेसिफिकेशन और डिजाइन से जुड़ी सभी जानकारियां सामने आ जाती हैं। लीक पोस्टर के मुताबिक स्मार्टफोन 6.56 इंच के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट और 50-मेगापिक्सेल के मुख्य कैमरा के साथ लांच किया जा सकता है।

Oppo A77s Design And Specifications

Oppo A77s स्मार्टफोन को लेकर लीक हुए पोस्टर से पता चलता है कि यह हैंडसेट एक टियरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो एक एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। हैंडसेट के दाईं ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ पावर बटन दिया गया है जो काफी तेजी से स्मार्टफोन को अनलॉक करने में सक्षम है। Oppo A77s स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन से बात करें तो इसमें एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले हो सकता है, जो 100 प्रतिशत डीसीआई-पी3 कलर कॉम्बिनेशन और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। इस देश में सटा के साथ गेम खेलने तथा फिल्म देखने के दौरान आपको एक बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस मिलेगा, साथ ही तेज धूप या किसी तरह के तेज प्रकाश में स्मार्टफोन की स्क्रीन देखने में आपको कोई दिक्कत नहीं होगी।

Oppo A77s (Image Credit : Social Media)

Oppo A77s स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो कि 6nm निर्माण प्रक्रिया पर बनाया गया है। चिपसेट के साथ आप काफी तेजी से स्मार्ट फोन पर मल्टीटास्किंग कर सकेंगे और हैवी ऐप जो भी लैक फ्री होकर संचालित कर सकते हैं। यह 8GB तक रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। यह डिवाइस 5GB तक वर्चुअल रैम एक्सपेंशन को भी सपोर्ट करता है। गौरतलब है कि यह 5G को सपोर्ट नहीं करता है और Oppo A77 4G के MediaTek Helio G35 चिपसेट की तुलना में शक्तिशाली और पावरफुल है। यह Android 12 OS पर ColorOS 12.1 के साथ शीर्ष पर चलता है और ऑडियोफाइल्स के लिए, इसमें अल्ट्रा-लीनियर स्टीरियो स्पीकर है।

Oppo A77s (Image Credit : Social Media)

Oppo A77s स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, इसमें वीडियो चैट और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का शूटर दिया जा सकता है, सेल्फी कैमरा में एचडीआर मोड, 360 डिग्री फिल लाइट और 25 लेवल का पोर्ट्रेट मोड सपोर्ट के साथ आता है। वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा होगा। Oppo A77s हैंडसेट में निर्बाध परफॉर्मेंस के लिए 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। इस पावर सेटअप के साथ आप बैटरी बैकअप कर चिंता किए बगैर लंबे वक्त तक स्मार्टफोन का उपयोग वीडियो देखने, वीडियो स्ट्रीम करने, कॉल करने, गेम खेलने तथा कार्यों के लिए कर सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story