×

Oppo Android Updates: 2023 से ओप्पो यूजर्स को देगा चार एंड्रॉयड अपडेट, बेहतर सिक्योरिटी के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Oppo Android Updates 2023: ओप्पो का ColorOS 13 लेटेस्ट Android-आधारित OS है, जिसमें ग्लोबल उपयोगकर्ताओं के लिए स्मार्ट AOD, मल्टी-स्क्रीन कनेक्ट और होम स्क्रीन प्रबंधन जैसी सुविधाएँ हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Dec 2022 4:59 AM GMT
Oppo Android Updates
X

Oppo Android Updates(photo-social media)

Oppo Android Updates 2023: ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने कन्फर्म की है कि वह अपनी ColorOS अपडेट नीति का विस्तार कर रहा है ताकि अगले साल से चुनिंदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए चार महत्वपूर्ण एंड्रॉइड अपग्रेड और पांच साल की सुरक्षा फिक्स सुनिश्चित की जा सके। हालाँकि, घोषणा का अर्थ यह भी है कि नई नीति उनके वर्तमान फ्लैगशिप या अन्य मध्य-श्रेणी के उपकरणों पर लागू नहीं होगी। ओप्पो की नई सॉफ्टवेयर अपडेट नीति उसके उप-ब्रांड वनप्लस द्वारा की गई प्रतिज्ञा के अनुरूप है। ब्रांड ने हाल ही में कहा था कि 2023 में लॉन्च किए गए चुनिंदा स्मार्टफोन और पांच साल के सुरक्षा पैच के साथ चार साल के सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त करेंगे।

OPPO ColorOS 13 features

ओप्पो का ColorOS 13 लेटेस्ट Android-आधारित OS है, जिसमें ग्लोबल उपयोगकर्ताओं के लिए स्मार्ट AOD, मल्टी-स्क्रीन कनेक्ट और होम स्क्रीन प्रबंधन जैसी सुविधाएँ हैं। 18 अगस्त को रिलीज़ होने के बाद से, ColorOS 13 को कंपनी के अनुसार दुनिया भर में 33 अलग-अलग स्मार्टफोन मॉडल में डिलीवर किया गया है। कंपनी ने ColorOS 13 को एक यूजर इंटरफेस दिया है जो इसे और अधिक तरल, ज्वलंत और समावेशी बनाने के लिए एक्वा-थीम वाला डिज़ाइन पेश करता है। ओप्पो का ColorOS 13 समुद्र तल पर सूर्योदय और सूर्यास्त के बीच होने वाले प्रकाश के बदलते रंगों से प्रेरित एक नया थीम पैलेट पेश करता है। ColorOS 13 ने अधिक सुव्यवस्थित अनुभव और सामान्य प्रदान करने के लिए OPPO द्वारा इन-हाउस बनाया गया डायनामिक कंप्यूटिंग इंजन भी पेश किया है।

सैमसंग द्वारा अपने उपयोगकर्ताओं से इसी तरह का वादा करने के महीनों बाद यह खबर भी आई है। सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट में दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने कहा कि यह वन यूआई और एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड की चार पीढ़ियों के अलावा पांच साल का सुरक्षा अपडेट प्रदान करेगा। दूसरी ओर, Google विडंबना से पिछड़ रहा है क्योंकि यह केवल Google Pixel 6 और Google Pixel 7 सीरीज़ के लिए तीन OS अपडेट की गारंटी देता है। स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने घोषणा की है कि वह 2023 से अपने फ्लैगशिप मॉडलों के लिए चार साल के प्रमुख ColorOS अपडेट की पेशकश करेगा. कंपनी ने यह भी कहा किया कि वह 2023 में चुनिंदा प्रमुख मॉडलों के लिए पांच साल का सिक्योरिटी पैच भी प्रदान करेगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story